औली पहले दिन जायंट सलालम प्रतियोगिताओं के विजेता

औली पहले दिन जायंट सलालम प्रतियोगिताओं के विजेता
Please click to share News


औली में नेशनल स्कीइंग एंड स्नोबोर्ड चैम्पियनशिप के पहले दिन की प्रतियोगिताओं के विजेता

गढ़ निनाद न्यूज़, चमोली-औली  * 08 फरवरी, 2020    

अंडर-18 की जायंट सलालम प्रतियोगिताएं

अंडर-18 पुरूष वर्ग में हिमांचल प्रदेश के प्रणव ठाकुर ने स्वर्ण, उत्तराखण्ड के निखिल कुंवर ने रजत तथा जम्मू कश्मीर के असलम मनशूर ने कास्य पदक हासिल किया। वही महिला वर्ग में हिमांचल की रिया ठाकुर ने स्वर्ण, उत्तराखण्ड की मानसी फर्सवाण ने रजत तथा जम्मू-कश्मीर की साधिया अयाज ने कास्य पदक जीता। 

अंडर-21 की जायंट सलालम प्रतियोगिताएं

जांयट सलालम की अंडर-21 पुरूष वर्ग में एसएससीबी के बकीर हुसैन ने स्वर्ण, हिमांचल के योगेश कुमार ने रजत तथा उत्तराखण्ड के अंकित कुवर ने कास्य पदक हासिल किया। वही अंडर-21 महिला वर्ग में हिमांचल की विपाशा ठाकुर ने स्वर्ण तथा हिमांचल की ही अंकिता ठाकुन ने रजत पदक और जम्मू कश्मीर की सना अफजल ने कास्य पदक पर कब्जा किया।

उत्तराखण्ड पर्यटन विकास परिषद और स्की एंड स्नो बोर्ड एसोसिएशन आफ उत्तराखंड की ओर से औली में नेशनल स्कीइंग चैंपियनशिप (सीनियर, जूनियर व सब जूनियर वर्ग) का आयोजन चल रहा है। इसमें बिहार, दिल्ली, हिमांचल, जम्बू कश्मीर, कर्नाटक, महाराष्ट्र, यूपी, उत्तराखण्ड, आईटीबीपी तथा एसएससीबी सहित 10 टीमों के 293 खिलाडी प्रतिभाग कर रहे है। नेशनल स्कीइंग एंड स्नोबोर्ड चैम्पियन के तहत यहाॅ पर 08 से 10 फरवरी तक स्लैलम, जायंट स्लैलम, स्नोबोर्ड तथा क्रासकंट्री प्रतियोगिताएं का आयोजन किया जा रहा है।


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories