अगले दो वर्षों में करीब दस करोड़ का लक्ष्य-रमोला

अगले दो वर्षों में करीब दस करोड़ का लक्ष्य-रमोला
Please click to share News


61वीं वार्षिक आम सभा की बैठक में अध्यक्ष ने रखी प्रगति रिर्पोट

गढ़ निनाद न्यूज़ * 6 फरवरी 2020

नई टिहरी: जिला सहकारी बैंक टिहरी की 61 वीं वार्षिक आम सभा की बैठक विकास भवन में संपन्न हुई। बैठक का शुभारंभ राज्य सहकारिता संघ के अध्यक्ष बृजभूषण गैरोला, डीसीबी अध्यक्ष सुभाष चंद्र रमोला एवं टिहरी विधायक डॉ. धन सिंह नेगी ने संयुक्त रुप से दीप प्रज्जवलित कर किया।

इस अवसर पर बैंक के अध्यक्ष सुभाष चंद्र रमोला ने बैंक की प्रगति रिपोर्ट रखते हुए कहा कि बैंक कर्मियों एवं निदेशक मंडल के सहयोग से बैंक केआ शुद्ध लाभांश 1करोड़ 76 लाख से 5 करोड़ तक पहुंच गया है। इसके लिए उन्होंने सबको बधाई दी और कहा कि सभी को बैंक को आगे बढ़ाने में अपना सहयोग करना चाहिए।अध्यक्ष ने कहा कि अगले दो वर्षों के लिए करीब दस करोड़ का लक्ष्य निर्धारित किया गया है।

रमोला ने कहा कि सहकारिता को बढ़ावा देने और ग्रामीणों क्षेत्र के लोगों को बैंकिंग सुविधाओं से जोड़ने के लिए जिले में सहकारी बैंक की और शाखाएं खोली जाएंगी। मौके पर डीसीबी महा प्रबंधक प्रमोद प्रताप सिंह, रघुवीर सिंह पंवार, घनश्याम नौटियाल, विनोद रावत, सतपाल सिंह, उत्तम कठैत, डुग्गा देवी, ऊषा बडोला, विजय लक्ष्मी, नरेश नेगी, गोविन्द रावत, रोशनी राणा, टिकाराम भट्ट, त्रिलोक खाती, बलवीर पुंडीर, गोविन्द बिष्ट, यशवंत भंडारी, गोपाल चमोली, घनश्याम नौटियाल आदि मौजूद थे।


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories