कोरोना: होमगार्ड के जवान को गोमूत्र पिलाने वाला नेता गया जेल

कोरोना: होमगार्ड के जवान को गोमूत्र पिलाने वाला नेता गया जेल
Please click to share News


गढ़ निनाद न्यूज़ (GNN) * 19 मार्च 2020

कोलकाता। कोरोना के भय से आम आदमी चिंतित हैं। इसके साथ ही एक से बढ़कर एक नीम-हक़ीम ऐसे में इसके इलाज को लेकर नए-नए नुस्खे ना केवल खुद आजमा रहे है, बल्कि लोगों को भी इसके लिए प्रेरित कर रहे है। भले ही यह नुस्खे किसी वैधानिक मेडिकल संस्थान द्वारा प्रमाणित ना हो। फिर भी कोरोना के इलाज को लेकर उनकी अधजल घघरी छलकत जा रही है। 

ताजा मामला कोलकाता का है। यहां गोमूत्र पीने से होमगार्ड के जवान की तबीयत अचानक खराब हो गई, उसका कहना था कि जबसे उसने गोमूत्र पिया है तब से उल्टी सी महसूस हो रही है। जिसके बाद उसे पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कोलकाता में कोरोना वायरस के इलाज के नाम पर कार्यक्रम आयोजन कराकर गोमूत्र पिलाने का आरोप एक स्थानीय बीजेपी नेता पर लगा। उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई। जिसके बाद बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया गया। जानकारी के मुताबिक नेता ने हुगली के पूर्वी तट के पास एक गो-आश्रय में ‘गौमाता’ नाम का पूजा कार्यक्रम आयोजित किया था। कार्यक्रम में कई लोगों को गोमूत्र पीने के लिए प्रेरित किया। उसका दावा था कि ये गोमूत्र कोरोना वायरस से बचाएगा। उसने लोगों को बताया कि कोरोना वायरस से बचने के लिए कोई दवा नहीं है लेकिन गोमूत्र संक्रमण को 100% ठीक कर सकता है।


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories