COVID19: आपातकाल में ग्राफिक एरा की 11 हजार किलोग्राम खाद्यान्न देने कि पेशकश

COVID19: आपातकाल में ग्राफिक एरा की 11 हजार किलोग्राम खाद्यान्न देने कि पेशकश
Please click to share News


28 मार्च को खाद्यान्न की 2000 किलोग्राम खाद्य सामग्री प्रशासन के हवाले की गई

गढ़ निनाद न्यूज़ (जीएनएन) * 28 मार्च 2020
देहरादून: ग्राफिक एरा ने कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के सरकार के कार्यों में सहयोग के लिए 11 हजार किलोग्राम खाद्यान्न उपलब्ध कराने की घोषणा की है। इसकी शुरूआत आज ग्राफिक एरा मैनेजमेंट की वरिष्ठ पदाधिकारी श्रीमती राखी घनशाला ने प्रशासन की टीम को खाद्यान्न के पैकेट सौंपकर कर दी। पहली खेप के रूप में आज करीब 2000 किलोग्राम खाद्य सामग्री प्रशासन के हवाले की गई।

ग्राफिक एरा ग्रुप के अध्यक्ष प्रोफेसर डॉ. कमल घनशाला ने कहा कि कोविड-19 की रोकथाम में सरकार और प्रशासन को हर मुमकिन सहयोग देने के लिए व्यवस्थाएं की जा रही हैं। डॉ. घनशाला ने बताया कि सरकार से इस आपदा में क्वारंटाइन हेतु ग्राफिक एरा के 60 कमरे देने की बात हो गयी है. और आगे जरूरतमंद लोगो के लिये आटा, चावल, दाल, तेल, नमक, मसाले आदि की व्यवस्था की गयी है। खाद्य सामग्रि की पैकिंग इस तरह की तैयार की गई है कि एक पैकेट सामान्य परिवार की एक सप्ताह की जरूरतें पूरी कर सके।

श्रीमती राखी घनशाला ने आज ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी परिसर में जिला प्रशासन की टीम को खाद्य सामग्री के 175 पैकेट सौंपे। इसके साथ ही क्लेमनटाऊन पुलिस को भी बेसहारा परिवारों की मदद के लिए करीब 275 किलोग्राम खाद्य सामग्री दी गई।

राखी घनशाला ने आसपास रहने वाले मजदूरों के परिवारों को भी खाद्य सामग्री के पैकेट दिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की लॉक डाऊन की घोषणा को सफल बनाने और किसी को भूखा न सोने देने के लिए संस्थान अपने स्तर से लोगों को जागरूक करने के साथ खाद्यान्न पहुंचाने की व्यवस्था कर रहा है। ग्राफिक एरा की टीम जिला प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है और प्रशासन से मिलने वाली जरूरतों के अनुरूप खाद्यान्न के पैकेट तैयार कराये जा रहे हैं।

इस मौके पर ग्राफिक एरा ग्रुप के मुख्य संरक्षक इंजीनियर आर. सी. घनशाला, ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ. संजय जसोला, डॉ. सुभाष गुप्ता, डी.एस. रावत, बी. के कौल, अनिल चौहान, आदित्य अग्निहोत्री, निकेश जोशी भी मौजूद रहे।


Please click to share News
admin

admin

Related News Stories