और 50 मीटर दूर से ही मनाया बच्ची का जन्मदिन..

और 50 मीटर दूर से ही मनाया बच्ची का जन्मदिन..
Please click to share News

गढ़ निनाद न्यूज़, नई टिहरी 5 मई 2020।

नोएडा के जिम्स से चार दिन पहले जिले में नई तैनाती पर आए डॉ कुलभूषण त्यागी को मलाल था कि वह पांच मई को अपनी बिटिया रानी का जन्मदिन नहीं माना पाएंगे। कारण कि डॉ त्यागी अपने परिवार से दूर रहकर जिम्स के आइसोलेशन वार्ड में कोरोना संक्रमित मरीजों के उपचार में दिन रात एक कर रहे थे। लेकिन ईश्वर ने इनकी सुन ली और बिटिया का जन्मदिन भी मनाया। 

डॉ त्यागी की पोस्टिंग टिहरी जनपद में हुई है और ऐतिहातन उन्हें सपरिवार यहां जीएमवीएन गेस्ट हाउस बौराड़ी में क्वारेन्टीन किया गया है। हालांकि डॉ त्यागी यहाँ आने से पहले ही 14 के बजाय 28 दिन का क्वारेन्टीन पीरियड पूरा करने के बाद ही यहां आए हैं। डॉ त्यागी यहां एकदम नये हैं, किसी से अभी जान पहचान भी नहीं थी। ऐसे में उन्हें कोई उम्मीद भी नहीं थी वह बेटी का पहला जन्मदिन मना पाएंगे।

जब यहाँ के कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं को पता चला कि डॉ त्यागी की बच्ची का जन्मदिन है तो कांग्रेस शहर अध्यक्ष देवेंद्र नौडियाल, अनुराग पंत, अमित पंत आदि ने स्वंय केक काटकर बच्ची के जन्मदिन को खास बना दिया। डॉ फैमिली गेस्ट हाउस की छत पर खड़ी रही और लगभग 50 मीटर दूर नीचे सड़क पर सोशल डिस्टेंसिंग का खयाल रखते हुए केक काटा गया। नौडियाल एवम अनुराग पंत ने कहा कि कोरोना की जंग में डॉक्टर, पुलिस, सफाईकर्मी, पैरामेडिकल स्टाफ, मीडिया सभी कोरोना वारियर्स हैं ऐसे में उनका सम्मान करना हमारा कर्तव्य है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories