प्रधानाचार्य व प्रधानाध्यापक के खाली पड़े पदों पर शीघ्र पदोन्नति की मांग

प्रधानाचार्य व प्रधानाध्यापक के खाली पड़े पदों पर शीघ्र पदोन्नति की मांग
Please click to share News

गढ़ निनाद न्यूज़।

देहरादून/नई टिहरी, 19 मई 2020। मंगलवार को राजकीय इंटर कॉलेज डोभालवाला देहरादून में राजकीय प्रधानाचार्य एसोसिएशन उत्तराखंड की प्रांतीय व मंडल के पदाधिकारियों की एक अत्यावश्यक बैठक कोरोना संक्रमण के मध्य नजर सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए गूगल डुओ से ऑनलाइन आयोजित की गयी। जिसमें प्रधानाचार्य व प्रधानाध्यापक के पदों पर तत्काल पदोन्नति की मांग की गई।

बैठक में कोरोना संक्रमण काल में  विभाग  व शासन के द्वारा छात्र हित में किए जा रहे प्रयासों जैसे टीवी पर शिक्षा इत्यादि के लिए सचिव शिक्षा व निदेशक शिक्षा की पुरजोर सराहना की गई  तथा मंथन किया गया कि  विद्यालयों में किस तरीके से बच्चों को ऑनलाइन शिक्षा अच्छे प्रकार से प्रदान की जा सकती है।

बैठक में प्रधानाचार्य व प्रधानाध्यापक के खाली पड़े पदों को तत्काल पदोन्नति से भरने की मांग की गई तथा लॉकडाउन से पूर्व दिए गए ज्ञापन/ प्रस्ताव पर  कार्यवाही हेतु सचिव शिक्षा व निदेशक विद्यालय शिक्षा से वार्ता करने का भी सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया। 

ऑनलाईन हुई इस मीटिंग में  प्रांतीय अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह बिष्ट, प्रांतीय सचिव रामबाबू  विमल, प्रांतीय संरक्षक विमला रावत, वरिष्ठ उपाध्यक्ष त्रिलोचन उपाध्याय, उपाध्यक्ष राजेंद्र परमार, संगठन मंत्री केके शर्मा, प्रांतीय संयुक्त मंत्री महिला प्रेमलता बौडाई, प्रांतीय प्रवक्ता पूनम राणा, कुमाऊं मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह रौतेला, कुमाऊं मंडल मंत्री राजीव लोचन व प्रधानाध्यापक मनोज पन्त ने सक्रिय रूप से प्रतिभाग किया। जबकि गढ़वाल मंडल उपाध्यक्ष कांता रौतेला संयुक्त मंत्री समीरा देवली व  प्रमोद थपलियाल ऑनलाइन मीटिंग से जुड़े  रहे। 

बैठक में सभी पदाधिकारियों ने एक स्वर में कल सचिव शिक्षा से शासन में पूर्व में दिये गये ज्ञापन/ प्रस्ताव के सम्बन्ध मे वार्ता करने व पुनर स्मरण पत्र देने हेतु कल ही वार्ता करने को सहमति दी। बैठक में कई अन्य प्रमुख बिंदुओं पर भी चर्चा की गई।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories