कार दुर्घटना में तहसील कर्मी की मौत, बेटी, दामाद और नातिन घायल

कार दुर्घटना में तहसील कर्मी की मौत, बेटी, दामाद और नातिन घायल
Please click to share News

गढ़ निनाद न्यूज़ * 4 मई 2020
देहरादून/नई टिहरी: जनपद देहरादून अंतर्गत त्यूनी-चकराता मोटर मार्ग पर कार दुर्घटना में एक की मौत हो गयी जबकि तीन अन्य घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार त्यूणी चकराता मार्ग पर सिलावाड़ा के पास एक कार अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार तहसील कर्मचारी की मौत हो गई। जबकि, उनकी बेटी, दामाद और चार वर्षीय नातिन गंभीर रूप से घायल हो गए।
घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र त्यूनी में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। जानकारी के अनुसार श्यामलाल (50) पुत्र भगतराम निवासी मुंधोल विकास नगर तहसील मुख्यालय में संग्रह सहायक के पद पर कार्यरत थे। श्यामलाल सोमवार सुबह बेटी सुजाता देवी (28), दामाद जितेंद्र सेमवाल (32) पुत्र मोहनलाल सेमवाल और चार वर्षीय नातिन प्रियांजलि के साथ कार में सवार होकर त्यूनी से विकास नगर की ओर आ रहे थे। सिलावाड़ा के पास चालक का वाहन से नियंत्रण बिगड़ गया। इससे कार 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में श्यामलाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, सुजाता, जितेंद्र और प्रियांजलि गंभीर रूप से घायल हो गए।
ग्रामीणों ने इसकी सूचना त्यूनी थाना पुलिस को दी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला और उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र त्यूनी में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories