खुश खबरी: प्रदेश में समूह ‘ग’ के 2 हजार पदों पर जल्द होने वाली है भर्ती

Please click to share News

गढ़ निनाद न्यूज़ * 9 जून 2020
देहरादून: प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिए खुश खबरी है। अधीनस्थ सेवा चयन आयोग समूह ग श्रेणी के खाली पदों की भर्ती के लिए जल्द ही आवेदन प्रक्रिया शुरू करने जा रहा है। आयोग ने इसकी तैयारी कर ली है। हफ्ते भर के अंदर समूह ‘ग’ के दो हजार पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू होने की उम्मीद है। यह प्रक्रिया लॉक डाउन के कारण स्थगित कर दी गयी थी।

बताते चलें कि समूह ग श्रेणी के पदों की आवेदन प्रक्रिया शुरू होने से बेरोजगार युवाओं को सरकारी नौकरी पाने के अवसर मिलेंगे। प्रदेश में 22 मार्च से लॉकडाउन शुरू होने से चयन आयोग ने 23 मार्च को तीन अलग-अलग विज्ञप्तियों में लगभग 1500 पदों के आवेदन प्रक्रिया को स्थगित कर दिया था। आयोग अब दो हजार पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू करने की तैयारी में है।
इसमें पशुधन प्रसार अधिकारी, प्रदर्शक व निरीक्षक रेशम, जूनियर इंजीनियर सिविल और विभिन्न विभागों में इंटरमीडिएट स्तर के डाटा एंट्री आपरेटर, कनिष्ठ सहायक, सह डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद पर भर्ती होनी थी।

चयन आयोग के सचिव संतोष बड़ोनी केआ कहना है कि लॉकडाउन के दौरान आयोग ने 15 सौ पदों के लिए आवदेन प्रक्रिया स्थगित की थी। इन पदों के साथ अन्य नए पदों के लिए जल्द ही आवेदन की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।


Please click to share News

admin

Related News Stories