कांग्रेस ने JEE, NEET परीक्षा स्थगित करने की मांग को लेकर दिया धरना

कांग्रेस ने JEE, NEET परीक्षा स्थगित करने की मांग को लेकर दिया धरना
Please click to share News

गढ़ निनाद न्यूज़* 28 अगस्त 2020।

नई टिहरी। जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के द्वारा केंद्र सरकार द्वारा JEE और NEET की परीक्षा संपादित कराने को लेकर केंद्र सरकार के प्रतिष्ठान केंद्रीय विश्वविद्यालय परिसर बादशाहीथौल के सम्मुख सांकेतिक धरना दिया।

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा केंद्र सरकार एक तरफ सारे स्कूल और विद्यालय लॉकडाउन में बंद कर रखें हैं बीमारी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। सोशल डिस्टेंस को लेकर और तमाम तरह की एडवाइजरी जारी कर रही है। वहीं दूसरी तरफ केंद्र सरकार के द्वारा JEE और NEET के छात्रों को सितंबर में परीक्षा कराने का जो फरमान जारी किया गया वह अपने आप में बहुत ही चिंता का विषय है। 

केंद्र सरकार को अपने फैसले को वापस लेना चाहिए और वर्तमान समय में यह परीक्षा स्थगित कर देनी चाहिए। वर्तमान समय में छात्रों को आने जाने से लेकर खाने और रहने में बहुत सारी दिक्कतें होगी । ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद डोभाल और सभासद शक्ति प्रसाद जोशी ने कहा केंद्र और राज्य सरकार अपनी मनमानी कर रही है अपने द्वारा बनाई गये नियमों का उल्लंघन कर रही है जिसकी हम कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। 

एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष हरिओम भट ने कहा केंद्र सरकार को कोरोना के चलते अभी परीक्षा को स्थगित कर देना चाहिए। उपरोक्त कार्यक्रम में चंबा शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेश्वर बडोनी, छात्र नेता विप्लव राणा, बिपिन रावत, अंकित, रोहतांग, मनोज कुमार ,अटल सिंह जरधारी आदि लोग उपस्थित थे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories