कोविड-19 के नियमों की अनदेखी की तो होगी कार्यवाही- मंगेश घिल्डियाल

कोविड-19 के नियमों की अनदेखी की तो होगी कार्यवाही- मंगेश घिल्डियाल
Please click to share News

गढ़ निनाद न्यूज़* 03 सितंबर 2020

नई टिहरी। जनपद में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल की अध्यक्षता में जिला कार्यालय सभागार से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से क्षेत्रीय अधिकारियों के साथ एक बैठक सम्पन्न हुई। 

इस दौरान जिलाधिकारी ने तहसीलवार कोरोना पॉजिटिव मामलो, कांटेक्ट ट्रेसिंग, कंटेन्मेंट जोन, सेम्पलिंग, सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क न पहनने पर कार्यवाही की एवं कोरोना संबंधी नियमो के अनुपालन करवाये जाने की समीक्षा की। 

उन्होंने सभी उपजिलाधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सबसे कारगर उपाय मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन हर दशा में सुनिश्चित कराया जाय। इसमे किसी भी प्रकार की लापरवाही संक्रमण के प्रसार को और बढ़ावा दे सकते है। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि मास्क न पहनने व सोशल डिस्टेंसिंग का उलंघन करने वालो के विरुद्ध पुलिस, राजस्व व पालिकाएं अभियान चलाकर कार्यवाही करें। 

उन्होंने पुलिस, राजस्व व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को संयुक्त रूप से टीम भावना के साथ कार्य संपादित करने को कहा। कोरोना पॉजिटिव मामलो से संबंधित एरिया का गंभीरता से अवलोकन करते हुए कंटेन्मेंट जोन के क्षेत्र का निर्धारण करें। संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए यदि आवश्यक हो तो बड़े क्षेत्र को कंटेन्मेंट जोन बनाने पर भी विचार करे। 

बैठक में सीडीओ अभिषेक रुहेला, एसडीएम एफ आर चौहान के अलावा संबंधित उपजिलाधिकारी, प्रभारी चिकित्साधिकारी, पुलिस विभाग के अधिकारी वीसी के माध्यम से उपस्थित रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories