भाजपा नेता ने शमशान भूमि चौगाम में पेड़ों की कटाई पर जताया रोष

भाजपा नेता ने शमशान भूमि चौगाम में पेड़ों की कटाई पर जताया रोष
Please click to share News

कुलगाम 4 मई 2021। गढ़ निनाद ब्यूरो। कुलगाम से भाजपा जिला प्रवक्ता और सरपंच विजय रैना ने शमशान भूमि चौगाम में पेड़ों की अवैध कटाई की निंदा की जो उस क्षेत्र के हिंदुओं की संपत्ति थी। उन्होंने आश्चर्यच जताया कि विशेष रूप से हिंदू समुदाय की आस्था को कैसे प्रभावित किया जा सकता है।

भाजपा नेता ने कहा कि सरकार को दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए, खासकर खरगंड चौगाम के गुलाम अहमद शाह और हामिद भट पर, जिन्होंने न केवल भावनाओं पर हमला किया, बल्कि उस क्षेत्र के हिंदुओं के विश्वास को भी चकनाचूर कर दिया। भाजपा नेता ने कहा कि वह पहले ही मार्च, 2021 में तहसीलदार देवसर के नोटिस में वह स्थिति ला चुके थे कि शमशान भूमि में 9 पेड़ों को निर्दयतापूर्वक उस स्थान की हिंदू समिति की अनुमति के बिना काट दिया गया था। सरकारी तंत्र की ओर से यह काफी अजीब था कि आज तक दोषियों के खिलाफ कानून के तहत कोई कार्रवाई शुरू नहीं की गई थी।

जम्मू कश्मीर के कुलगाम शमशान घाट की भूमि पर पेड़ों का अवैध कटान

रैना भाजपा नेता ने पिछले तीन दशकों में अपराधियों द्वारा अर्जित लाखों रुपये के पेड़ों को काटने के लिए सरकार से हस्तक्षेप करने की मांग की, जो उस क्षेत्र के हिंदुओं की संपत्ति थी और यह संबंधित हिंदुओं के ज्ञान के बिना किया गया था जो अवैध था और कानूनी कार्रवाई को आकर्षित करता था, धार्मिक आस्था के दुश्मनों के खिलाफ।

रैना की मांग है कि जिला कुलगाम प्रशासन को इस मामले की जांच शुरू करनी चाहिए और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए ताकि भविष्य में इस तरह की असामाजिक ताकतें अपने बदसूरत सिर नहीं उठा सकें।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories