फ्रंटलाइन वर्करों का हो एक करोड़ का बीमा-यूजेपी

फ्रंटलाइन वर्करों का हो एक करोड़ का बीमा-यूजेपी
Please click to share News

नई टिहरी, गढ़ निनाद समाचार। उत्तराखंड जनएकता पार्टी ने सरकार से कोविड में जुटे हेल्थ वर्कर, फ्रंट लाइन वर्कर, सामाजिक संस्थाओं के कार्यकर्ता, पत्रकार, त्रिस्तरीय, नगर पालिका, नगर पंचायत, नगर निगम, अधिवक्ता, मेडिकल सेवा से जुड़े सभी सरकारी एवं गैर सरकारी लोगों का एक करोड़ का बीमा किए जाने की मांग की है।

पार्टी के केंद्रीय मीडिया प्रभारी प्रताप गुसाईं का कहना है कि देश के साथ-साथ हमारा प्रदेश कोविड महामारी से जूझ रहा है। ऐसे में प्रदेश में उत्तराखण्ड जनएकता पार्टी कोविड-19 महामारी में सभी फ्रंट लाइन वर्करों के साथ खड़ी है। कोविड को लेकर जहां आम लोगों में भय का माहौल बना हुआ है, वहीं हमारे फ्रंट लाइन वर्कर इस बीमारी का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए रात-दिन पीड़ितों की सेवा करने में जुटे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि आज के माहौल में जब कोई भी हेल्थ वर्कर या फ्रंट लाइन वर्कर अपने घर से अपने कार्य स्थल के लिए प्रस्थान करता है तो वर्कर के साथ-साथ उसका पूरा परिवार भी चिंतिंत रहता है और एक प्रकार से असुरक्षा का वातावरण बना हुआ है। 

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से चुनाव के समय सभी कार्मिकों का सरकार द्वारा बीमा किया जाता है, उसी प्रकार से प्रदेश के सभी हेल्थ वर्कर, फ्रंट लाइन वर्कर, सामाजिक संस्थाओं के कार्यकर्ता, पत्रकार, त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधि, नगर पालिका, नगर पंचायत, नगर निगम, अधिवक्ताओं, मेडिकल सेवा एवं फल सब्जी विक्रेता आदि जो इस महामारी में आगे बढ़कर अपना योगदान दे रहे हैं उन सभी का बीमा किया जाना चाहिए। ताकी जो लोग इस महामारी में दिन-रात एक किए हुए हैं वह सभी लोग खुद एवं अपने परिवार को सुरक्षित महसूस कर सकें।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories