नई टिहरी, 5 मई 2021। गनिस। “हेलो टिहरी” के बाद अब टिहरी पुलिस ने की *मिशन हौसला* की शुरुआत।

“कोरोना के इस मुश्किल समय में टिहरी गढ़वाल पुलिस आपके साथ हैं, आइये एक दूसरे का हौसला बनें, आज ही जनपद में जारी हुआ है *मिशन हौसला*।

एक आशा की किरण बनकर टिहरी गढ़वाल के वासियों के लिए मददगार साबित होगा टिहरी पुलिस का यह छोटा सा प्रयास, ऐसी हमारी पूरी उम्मीद है।”–तृप्ति भट्ट, एसएसपी टिहरी गढ़वाल

कोरोना काल में जरूरतमंदों को राशन, दवाई , ऑक्सीजन सिलेंडर ,प्लाज्मा इत्यादि द्वारा हर प्रकार की सहायता के लिए पुलिस प्रतिबद्ध है। इस मुश्किल समय में आइये एक दूसरे का हौसला बनें।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीमती तृप्ति भट्ट ने बताया कि टिहरी पुलिस ने कोरोना काल में जरूरतमंदों को राशन, दवाई, ऑक्सीजन सिलेंडर ,प्लाज्मा इत्यादि उपलब्ध कराने के लिए निस्वार्थ सेवा हेतु *मिशन हौसला* की शुरुआत की है। इसके अंतर्गत दवा, राशन और ऑक्सीजन सिलेंडर का टिहरी, हिंडोलाखाल और चंबा में वितरण शुरू भी हो चुका है।

उन्होंने कहा कि हम सब इसका हिस्सा बनें और अपने आस पास ज़रूरतमंदों की मदद के लिए हाथ बढ़ाएं। पुलिस का साथ दें, नियमों का पालन करें। किसी प्रकार की समस्या होने पर 112 या निकटतम पुलिस थाना या चौकी या हेलो टिहरी या कंट्रोल रूम नम्बर 9411112975 पर सम्पर्क करें।

Please click to share News