अवैध शराब का जखीरा बरामद, सेल्समैन फरार

अवैध शराब का जखीरा बरामद, सेल्समैन फरार
Please click to share News

अंग्रेजी शराब की दुकान का सेल्समैन रात-रात को क्षेत्र में बेचता था अवैध शराब

नई टिहरी, 26 मई 2021। गढ़ निनाद ब्यूरो। तहसील प्रशासन गजा ने अवैध शराब का जखीरा बरामद करने में सफलता प्राप्त की है, हालांकि अभियुक्त अभी फरार चल रहा है जिसे ढूंढने के प्रयास जारी है।

मुखबिर की सूचना पर तहसील गजा के अन्तर्गत चाका में स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान से शराब बेचने की सूचना तहसील प्रशासन को मिली थी। मुखबिर ने प्रशासन को सूचना दी कि चाका अंग्रेजी शराब की दुकान का सेल्समैन दुकान की नीचे की मंजिल में शराब की पेटियां रखे हुए हैं तथा रात में आगे छोटे कस्बों में ले जाकर अवैध तरीके से बिक्री कर रहा है । 

सूचना पर गजा तहसीलदार श्रीमती रेनू सैनी व नायब तहसीलदार श्री उपेन्द्र सिंह राणा ने छापा मारने के लिए टीम गठित की । जिसमें राजस्व उप निरीक्षक विनोद सिंह राणा, हरिमोहन बडोनी राजस्व उप निरीक्षक चाका, कुशला नंद उनियाल क्वीली, मंगल सिंह नेगी तथा गौरव गुसाईं होमगार्ड गजा, देवेन्द्र प्रसाद उनियाल राजस्व सेवक ने 25 मई की रात 8 बजे अंग्रेजी शराब की दुकान FL 5 D चाका में छापा मारी की। 

शराब की दुकान की निचली मंजिल से सेल्समैन उपेन्द्र सिंह सुपुत्र शूरबीर सिंह निवासी देवप्रयाग मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश जारी है। नायब तहसीलदार उपेन्द्र राणा ने बताया कि शीघ्र ही अभियुक्त की गिरफ्तारी की जाएगी । उन्होंने बताया कि मौके पर से अवैध शराब का जखीरा बरामद किया गया है। जिसमें स्टर्लिंग रिजर्व के 36 हाफ, वोदका के 5 बोतलें , रॉयल स्टेग के 20 क्वाटर, रॉयल ग्रीन के 33 क्वाटर , सोलमेट व्हिस्की के 11 क्वाटर तथा 59 केन गॉडफादर वियर के पकड़े गये हैं । अभियुक्त उपेन्द्र सिंह के खिलाफ कर्फ्यू एवं आपदा महामारी एक्ट 188 व आबकारी अधिनियम 60 में मुकदमा पंजीकृत किया गया है ।  

तहसीलदार गजा श्रीमती रेनु सैनी ने बताया कि अवैध शराब की तस्करी के खिलाफ अभियान लगातार जारी रहेगा । उन्होंने राजस्व विभाग गजा की टीम को निर्देश दिए कि क्षेत्र में अवैध तरीके से कच्ची शराब बेचने वालों की सूचना पर कड़ी कार्रवाई करें। 

बता दें कि जहां एक ओर शासन-प्रशासन  कोरोनावायरस महामारी का संक्रमण रोकने के लिए दिन रात जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है वहीं कुछ असामाजिक तत्व कर्फ्यू की आड़ में अवैध शराब का धंधा कर रहे हैं। 


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories