कोरोना काल में “द वर्ल्ड इंटीग्रेटेड फाउंडेशन” मरीजों तक पहुंचा रहा है मदद

कोरोना काल में “द वर्ल्ड इंटीग्रेटेड फाउंडेशन” मरीजों तक पहुंचा रहा है मदद
Please click to share News

नई टिहरी, 25 मई 2021। गढ़ निनाद ब्यूरो।कोरोना महामारी के दौर में ग्रामीण इलाकों में संक्रमितों तक राहत, दवा आदि पहुंचाना किसी पुण्य से कम नहीं। ऐसे में जहां सरकारी मदद आमजन तक नहीं पहुंच रही है वहीं “द वर्ल्ड इंटीग्रेटेड फाउंडेशन” नामक सामाजिक संगठन द्वारा “गांव बचाओ अभियान” के तहत कोविड संक्रमित लोगों, बीमारों के लिए दवा और खाद्यान्न किट बांटने का अभियान चलाया जा रहा है।

फाउंडेशन के अध्यक्ष सचिन उपाध्याय ने बताया कि जब लोगों का जीवन संकट में है तो ऐसे में उनकी संस्था द्वारा चलाए जा रहे “गांव बचाओ अभियान” के तहत 50 हजार किट बांटने का काम किया जा रहा है। किट में मास्क, सैनिटाइजर के अलावा जरूरी दवाओं को शामिल किया गया है। 

सचिन उपाध्याय ने बताया कि पीड़ितों की मदद के लिए 4 डॉक्टरों के नंबर भी इस पर लिखे गए हैं। जिनसे बात करके मरीज अपनी समस्या उन्हें बता कर मार्गदर्शन ले सकते हैं। 

उन्होंने बताया कि इस को डॉक्टर फारुख डायरेक्टर हिमालय ड्रग्स, डॉक्टर महेंद्र राणा, डॉ एस सी सक्सेना, चीफ कोऑर्डिनेटर मयंक ध्यानी, डॉक्टर चिन्मय पांडे, डॉक्टर कुलवंत के दिशा निर्देशन और सहयोग से चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कोई भी जरूरतमंद किट पर लिखे नंबर पर संपर्क कर सहायता ले सकता है। 

कोविड काल में जरूरतमंद तक मदद पहुंचाने के लिए “द वर्ल्ड इंटीग्रेटेड फाउंडेशन” नामक सामाजिक संगठन द्वारा “गांव बचाओ अभियान” की काफी तारीफ की जा रही है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories