भाजपा की आशीर्वाद यात्रा को “परिवर्तन यात्रा” में बदल कर कांग्रेस को सत्ता सौपेंगी -शान्ति प्रसाद भट्ट

भाजपा की आशीर्वाद यात्रा को “परिवर्तन यात्रा” में बदल कर कांग्रेस को सत्ता सौपेंगी -शान्ति प्रसाद भट्ट
Please click to share News

नई टिहरी। भाजपा की आशीर्वाद यात्रा को “परिवर्तन यात्रा” में बदल कर कांग्रेस को सत्ता सौपेंगी -शान्ति प्रसाद भट्ट
उतराखण्ड प्रदेश कांग्रेस “आउटरीच” कमेटी के सदस्य शान्ति प्रसाद भट्ट ने भाजपा सांसद अजय भट्ट के बयान पर कहा कि वे आशीर्वाद यात्रा निकाले, परंतु धरातल पर जनता उनकी अर्थात भाजपा की इस यात्रा को “परिवर्तन यात्रा” में बदल देगी । आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा को करारी हार का सामना करना पड़ेगा, जनता बेतहासा महगाई, पेट्रोल,डीजल, ओर खाद्यान्न तेल ,एलपीजीगैस की बढ़ी हुई कीमतों से परेशान है,तो बेरोजगार दर दर भटक रहे है, कांग्रेस के शासन काल मे मिलने वाला बेरोजगारी भत्ता भी भाजपा ने सत्ता में आते ही बन्द कर दिया था।

व्यापारी वर्ग विभन्न प्रकार के GST में उलझा हुआ है, तो कोरोना महामारी के कुप्रबन्धन से भाजपा ने आम जनता को परेशान कर दिया है,प्रदेश में देवस्थानम बोर्ड ,भू कानून ,पुलिस ग्रेड पे, कुम्भ टेस्टिंग घोटाला ओर भाजपा नेताओं का महिला अपराध में संलिप्तता जैसे अनेकों मुद्दे है, जिन पर जनता आक्रोशित है।
जिन महान उतराखण्ड राज्य निर्माण आंदोलनकारियों ने इस प्रदेश के गठन में संघर्ष किया उन्हें भी यह सरकार भूल चुकी है, उनकी समय समय प्रेषित माँगो को दर किनार किया गया है ।
समाज का हर वर्ग भाजपा की केंद्र और राज्य सरकारो के जुमलों से हलकान है, रोज रोज नए नए जुमले, नए निजाम आते ही नए जुमले गढ़ते है, विगत साढेचार साल में तीन मुख्यमंत्री पर किसी मे जनकल्याण कारी कार्यों को करने का साहस नही है,कर्मचारी, महिलाएं, किसान हर वर्ग भाजपा की रीति नीति से दुखी है।
इसलिए महान जनता ने मन बना लिया है कि भाजपा की आशीर्वाद यात्रा को “परिवर्तन यात्रा” में बदल कर हर विधानसभा सीट पर चुनाव हराना है ,ओर कांग्रेस पार्टी के उमीदवारों को ही विजय बनाना है ।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories