बिग बॉस -13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की हार्टअटैक से मौत,टीवी इंडस्ट्री में शोक

बिग बॉस -13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की हार्टअटैक से मौत,टीवी इंडस्ट्री में शोक
Please click to share News

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 के विजेता और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 40 की उम्र में मुंबई के कूपर अस्पताल में हार्ट अटैक मौत की खबर है। अस्पताल ने सिद्धार्थ शुक्ला के हार्ट अटैक से निधन होने की पुष्टि की है। शुक्ला टीवी इंडस्ट्री के बड़े चेहरे माने जाते हैं।

सूत्रों की मानें तो अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए। अस्पताल ने बाद में पुष्टि की है कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक होने से हुई है। उनके निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहौल है।

सिद्धार्थ शुक्ला अपने पीछे अपनी मां और दो बहनों को छोड़ गए हैं। कूपर अस्पताल के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला को गुरुवार सुबह जब अस्पताल लाया गया तब उनकी मृत्यु हो चुकी थी। उनके अचानक निधन से पूरी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शोक में है। तमाम अभिनेता और अभिनेत्रियों द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी जा रही है।

बता दें कि टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम सिद्धार्थ शुक्ला ने रियलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जीता था, इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था। बिग बॉस 13 से मिली सफलता के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई। अभिनेत्री शहनाज गिल के साथ उनका कनेक्शन सोशल मीडिया पर छाया रहा।

आपको बता दें कि मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। साल 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। 2008 में वह बाबुल का आंगन छूटे ना नाम के टीवी सीरियल में दिखे थे, लेकिन उनकी असली पहचान बालिका वधू सीरियल से बनी थी जिसने उन्हें घर-घर तक पहुंचा दिया था।

उसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड  में प्रवेश किया। साल 2014 में आई हंपटी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में वह दिखाई दिए। इसी साल 2021 उनकी ब्रोकन बट ब्यूटीफुल नाम की वेब सीरीज आई थी।

टीवी इंडस्ट्री की ओर से सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर अभिनेत्री सना खान, अभिनेत्री मुनमुन दत्ता समेत कई हस्तियों ने शोक व्यक्त किया है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories