पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर किया याद

पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर किया याद
Please click to share News


नई टिहरी। नगर पंचायत गजा में गौंसारी गजा बूथ पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित कर उनके चित्र पर माल्यार्पण व पुष्प अर्पित करने के साथ ही भावपूर्ण स्मरण किया गया । 

इस मौके पर पूर्व मंडल अध्यक्ष व नगर पंचायत गजा के मनोनीत सभासद जोत सिंह चौहान ने कहा कि प्रखर राष्ट्रवादी, उत्कृष्ट संगठनकर्ता, अंत्योदय के प्रणेता स्व.पं दीनदयाल उपाध्याय जी ऐसे व्यक्ति थे जो धरती को मातृभूमि के रूप में देखते थे तथा उनका कहना था कि यह देश ऐसे लोगों का समूह है जो एक लक्ष्य और आदर्श के साथ जीवन जीते हैं ।  

सभासद विनोद चौहान ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय राजनीति के साथ साथ साहित्य में भी रुचि रखते थे । भारतीय जनता पार्टी गजा के वरिष्ठ सदस्य ताजबीर सिंह खाती ने कहा कि उनके कदमों पर चलकर आज भाजपा पूरे देश की मजबूत पार्टी हो गई है । वक्ताओं ने कहा कि वे महान चिंतक , विचारक , दार्शनिक होने के साथ ही योग्य राजनेता व कुशल पथ प्रदर्शक रहे हैं ।  

नगर पंचायत गजा की अध्यक्ष श्रीमती मीना खाती ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती आज विधानसभा नरेंद्र नगर के सभी बूथों पर धूमधाम से मनाई गई है तथा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को हर बूथ पर कार्यक्रम आयोजित करने पर बधाई दी।

इस कार्यक्रम में गंभीर सिंह नयाल, उम्मेदसिंह पयाल, जितेंद्र सिंह नेगी, बरुण चौहान , ताजबीर सिंह खाती , बलबीर सिंह चौहान , जितेंद्र सिंह चौहान, इतबीर सिंह नेगी, ज्ञान सिंह नेगी उपस्थित रहे ।


Please click to share News
Govind Pundir

Govind Pundir