ब्लॉक स्तरीय युवा महोत्सव में कलाकारों ने दी शानदार प्रस्तुतियां

ब्लॉक स्तरीय युवा महोत्सव में कलाकारों ने दी शानदार प्रस्तुतियां
Please click to share News


नई टिहरी। ब्लॉक स्तरीय युवा महोत्सव में कलाकारों ने गीत और नृत्य की शानदार प्रस्तुतियां दी। जिसमें से जाखणीधार से लोकगीत में गेंवली और नृत्य में जाखणीधार की टीम का चयन जिला स्तरीय प्रतियोगिता के लिए किया गया।

ब्लॉक मुख्यालय टिपरी में आयोजित युवा महोत्सव का जाखणीधार ब्लॉक प्रमुख सुनीता देवी ने दीप प्रज्वलित करते हुए शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि सरकार ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाओं को युवा महोत्सव, खेल महाकुंभ के माध्यम से जिला से लेकर प्रदेश स्तर पर पहचान दिलाने के लिए निरंतर गतिविधियां कर रही है। जिसका युवाओं का लाभ लेकर अपनी प्रतिभा को दिखाने के लिए काम करना चाहिए। कहा कि ब्लॉक स्तर पर चयनित प्रतिभागी जिला और प्रदेश में भी शिरकत कर क्षेत्र का नाम रोशन करें। उन्होंने विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कार भी वितरित किया। 

महोत्सव में युवक और महिला मंगल दल से जुड़े कलाकारों ने गढ़वाली, जौनसारी, कुमाऊनी गीत और नृत्यों की शानदार प्रस्तुतियां दी। क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता सीताराम भट्ट ने हारमोनियम पर जीतू बगड्वाल की गाथा प्रस्तुत कर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। लोकगीत में गेंवली और नृत्य में जाखणीधार की टीम का चयन जिलास्तरीय प्रतियोगिता के लिए हुआ। 

इस अवसर खंड विकास अधिकारी सुंदर सिंह नेगी, क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी संजय लिंगवाल, सहायक विकास अधिकारी सहकारिता विनीता नेगी, डीपीओ अरूणिमा बिष्ट, प्रधान सत्ये सिंह, पीएस नेगी, आरडी आर्य, वीर सिंह राणा, किशोरी लाल शाह, राजेंद्र शाह, लक्ष्मण बिष्ट, निकिता, काजल, सलोनी, अंजली, दीपिका, अलका, मनीषा, मीनू, सिया आदि उपस्थित थे।


Please click to share News
Govind Pundir

Govind Pundir