महाविद्यालय परिवार एवं छात्र-छात्राओं ने दी प्राचार्य प्रोफेसर सुमिता श्रीवास्तव को भावभीनी विदाई

महाविद्यालय परिवार एवं छात्र-छात्राओं ने दी प्राचार्य प्रोफेसर सुमिता श्रीवास्तव को भावभीनी विदाई
Please click to share News


नई टिहरी/पोखरी। शहीद बेलमती चौहान राजकीय महाविद्यालय पोखरी क्वीली के 

महाविद्यालय परिवार एवं छात्र-छात्राओं द्वारा प्राचार्य प्रोफेसर सुमिता श्रीवास्तव को भावभीनी विदाई दी गयी।

एक वर्ष दस माह एक दिन के कार्यकाल मे वनारस हिन्दू विश्व विद्यालय से विज्ञान वर्ग की गोल्ड मेडलिस्ट भौतिक विज्ञान ग्रेजुएट,पोस्ट ग्रेजुएट रही व हर मौके पर प्रथम स्थान को अपना तारगेट फिक्स करने के प्रति दृढ़संकल्पित रहने की सोच के साथ कार्य करने वालों में से एक महाविद्याल की प्राचार्य प्रोफेसर सुमिता श्रीवास्तव महाविद्यालय के विकास के लिये अपने कार्यकाल मे समर्पित भाव से लगी रहीं।

उन्होने महाविद्यालय को विकास के पथ पर अग्रणिय पायदान पर लाने के लिये नव सृजित महाविद्यालय की हर छोटी बडी समस्या का समाधान सूझबूझ से करते हुए अहम भूमिका निभाई। 

सुमिता श्रीवास्तव का समायोजन SDSUV कैम्पस ऋषिकेस हो गया है। इनके किये गये कुछ कार्य जैसे महविद्यालय के भूमि चयन का मसला, महाविद्यालय वेबसाईड निर्माण, लाइबेरी को ई-ग्रन्थालय से जोडना, महाविद्यालय के आस पास निरंतर साफ-सफाई रखना, बृक्षारोपण करवाना, महाविद्यालय के निकटतम इन्टर कालेजो मे सम्पर्क स्थापित कर छात्र संख्या बढाने के लिये प्रयास करना, महाविद्यालय को 4जी कनेक्टिविटी से जोड़ने, आदि अनगिनत कार्य में अहम भूमिका निभाई

विदाई समारोह के मौके पर महाविद्यालय के अधिकारी/कर्मचारी वर्ग एवं अन्य वक्ताओं ने इनके कार्यकाल की सराहना की।

इस मौके पर प्रो0 अरुण कुमार सिंह ने पुष्पगुच्छ देकर प्राचार्य सुमिता श्रीवास्तव का स्वागत किया और उनकी कार्य शैली की सराहना की।

वरिष्ट सहायक श्रीमती रचना राणा, सरिता सैनी, डॉ0 वन्दना सेमवाल ने शाल देकर समानित किया कनिस्ट सहायक रेखा नेगी ने पुष्प  गुछ देकर समानित किया। इस मौके पर समस्त छात्र-छात्राएँ व महाविद्यालय के स्टाफ़ ने भाउक्ता के साथ प्राचार्य प्रोफेसर सुमिता श्रीवास्तव को भावभीनी विदाई दी ।


Please click to share News
Govind Pundir

Govind Pundir