हर काम देश के नाम

हर काम देश के नाम
Please click to share News

एओसी-इन-सी सेंट्रल एयर कमांड ने वायु सेना स्टेशन भोवाली का दौरा किया

लखनऊ। एयर मार्शल आरजे डकवर्थ एवीएसएम वीएसएम एयर ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ सेंट्रल एयर कमांड, श्रीमती मारिया डकवर्थ, अध्यक्ष वायु सेना पत्नी कल्याण संघ (क्षेत्रीय) के साथ 10 अक्टूबर 21 से 12 अक्टूबर 21 तक वायु सेना स्टेशन भोवाली का दौरा किया। ग्रुप कैप्टन पीडी ओझा, स्टेशन कमांडर वायु सेना स्टेशन भोवाली और श्रीमती नवनीता ओझा, अध्यक्ष, वायु सेना पत्नी कल्याण संघ (स्थानीय) ने उनका स्वागत किया। 

अपने दौरे के दौरान, एयर ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ ने विभिन्न प्रतिष्ठानों का दौरा किया और उन्हें स्टेशन के संचालन, रखरखाव और प्रशासनिक तैयारियों के बारे में जानकारी दी गई। उन्होंने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में स्टेशन के प्रयासों की भी समीक्षा की। उन्होंने वायु योद्धाओं के साथ बातचीत की और स्टेशन के कर्मियों द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की।

श्रीमती मारिया डकवर्थ, अध्यक्ष, वायु सेना पत्नी कल्याण संघ (क्षेत्रीय) ने वायु सेना स्टेशन भोवाली के वायु सेना कर्मियों की पत्नियों के साथ बातचीत की और विभिन्न AFWWA उपक्रमों का दौरा किया। श्रीमती मारिया डकवर्थ ने स्टेशन द्वारा कल्याणकारी गतिविधियों की सराहना की और सभी को अच्छी पहल जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories