टिहरी में जर्नलिस्ट यूनियन ने दीवाली मिलन समारोह का किया आयोजन

टिहरी में जर्नलिस्ट यूनियन ने दीवाली मिलन समारोह का किया आयोजन
Please click to share News

समारोह में पहुंची डीएम और एसएसपी ने दी शुभकामनाएं

नई टिहरी। जर्नलिस्ट यूनियन ऑफ उत्तराखंड टिहरी शाखा की तरफ से न्यू टिहरी प्रेस क्लब में आयोजित दीवाली मिलन समारोह में वरिष्ठ समाजसेवी श्री सुशील बहुगुणा को सम्मानित किया गया। 

समाजसेवी श्री सुशील बहुगुणा जी को सम्मानित करते हुए

जिलाधिकारी टिहरी इवा आशीष श्रीवास्तव और एसएसपी टिहरी तृप्ति भट्ट ने सुशील बहुगुणा को सराहनीय सेवाओं के लिए सम्मानित किया।

जिलाधिकारी ने मीडिया कर्मियों को दीपावली की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि प्रशासन को मीडिया का सहयोग मिलता रहा है और जिला प्रशासन की तरफ से जितना संभव हो पाएगा सहयोग दिया जाएगा।

जिलाधिकारी ने जर्नलिस्ट यूनियन ऑफ उत्तराखंड शाखा टिहरी गढ़वाल की ओर से आयोजित दीवाली मिलन समारोह के आयोजन के लिए बधाई और शुभकामनाएं दीं।

समारोह के मुख्य अतिथि प्रमुख समाजसेवी रॉड्स रानीचौरी के अध्यक्ष श्री सुशील बहुगुणा ने जर्नलिस्ट यूनियन के द्वारा दीवाली मिलन समारोह के आयोजन के लिए जर्नलिस्ट यूनियन शाखा टिहरी गढ़वाल को बधाई एवम शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ऐसे कार्यक्रम समय समय पर होने चाहिए। इसके लिए उनसे हर संभव मिलेगा।

जर्नलिस्ट यूनियन के कार्यक्रम में मुख्यातिथि श्री सुशील बहुगुणा

जर्नलिस्ट यूनियन के जिलाध्यक्ष गोविंद पुण्डीर ने मुख्य अतिथि श्री सुशील बहुगुणा, जिलाधिकारी इवा आशीष श्रीवास्तव और एसएसपी टिहरी गढ़वाल श्रीमती तृप्ति भट्ट द्वारा अपने व्यस्ततम कार्यक्रम में से समय देने के लिए आभार व्यक्त किया गया। पुंडीर ने यूनियन समेत सभी पत्रकारों को दीवाली की शुभकामनाएं देते हुए कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आभार जताया गया।

समारोह में मौजूद एसएसपी श्रीमती तृप्ति भट्ट ने सभी पत्रकारों को दीवाली की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने जर्नलिस्ट यूनियन द्वारा दीवाली मिलन समारोह के आयोजन के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह एक अच्छी पहल है। ऐसे कार्यक्रम समय समय पर आयोजित किए जाने चाहिए। इसके लिए पुलिस प्रशासन की तरफ से हर संभव सहयोग मिलेगा।

समारोह में मुख्य अतिथि श्री सुशील बहुगुणा को शॉल ओढ़ाकर तथा अभिनन्दन पत्र सौंपकर सम्मानित किया गया। जर्नलिस्ट यूनियन की ओर से लोकप्रिय जिलाधिकारी इवा आशीष श्रीवास्तव और एसएसपी तृप्ति भट्ट को शॉल ओढ़ाकर एवं बुके देकर सम्मानित किया गया।

अंत में यूनियन की ओर से कार्यक्रम में मौजूद पत्रकारों को दीवाली का गिफ्ट देते हुए जिलाध्यक्ष द्वारा कार्यक्रम के समापन की घोषणा की गई। कार्यक्रम का कुशल संचालन यूनियन के पूर्व महामंत्री व प्रेस क्लब महामंत्री श्री अनुराग उनियाल द्वारा किया गया।

इस अवसर पर जर्नलिस्ट यूनियन के अध्यक्ष गोविंद सिंह पुंडीर, महासचिव रोशन थपलियाल, वरिष्ठ पत्रकार देवेंद्र दुमोगा, विक्रम बिष्ट,  विजय गुसाईं, अनुराग उनियाल, प्रदीप डबराल, मुकेश रतूड़ी, मुनेंद्र नेगी, अब्बल रमोला,  मधुसूदन बहुगुणा, मुकेश पंवार, धनपाल गुनसोला, ज्योति डोभाल, जगत सागर बिष्ट आदि मौजूद रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories