उत्तराखंड ज्योतिष रत्न आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल कार्तिक पूर्णिमा पर हरिद्वार एवं देहरादून में रहेंगे मौजूद

उत्तराखंड ज्योतिष रत्न आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल कार्तिक पूर्णिमा पर हरिद्वार एवं देहरादून में रहेंगे मौजूद
Please click to share News

ऋषिकेश। उत्तराखंड ज्योतिष रत्न आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल कार्तिक पूर्णिमा पर हरिद्वार एवं देहरादून में मौजूद रहकर अनेक कार्यक्रमों में प्रतिभाग करेंगे। वह 19 नवंबर को राजपुर रोड पर प्रमुख व्यवसाई जगमोहन सिंह रौथाण के आवास पर ज्योतिष परामर्श देंगे।

उत्तराखंड ज्योतिष रत्न आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल 19 नवंबर को कार्तिक पूर्णिमा के पुण्य पर्व पर सुबह हरिद्वार में एवं दोपहर में देहरादून में रहकर विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

डॉक्टर घिल्डियाल की निजी सचिव श्रीमती आरती ने बताया कि आचार्य श्री प्रातः काल 8:00 बजे हरिद्वार हर की पौड़ी पर गंगा स्नान कर अपने सभी पूर्वजों के मोक्ष एवं अपने ज्योतिष अनुयायियों के कल्याण की प्रार्थना करेंगे। उसके बाद आधे घंटे के लिए शांतिकुंज में आएंगे, ठीक 10:00 बजे देहरादून अपने निजी आवास धर्मपुर में पहुंचेंगे, 11:00 बजे तक आवास पर ज्योतिष परामर्श देंगे और 12:00 बजे राजपुर रोड पर प्रमुख व्यवसाई जगमोहन सिंह रौथाण के आवास पर पहुंचकर पूर्णमासी का आशीर्वाद देंगे, ज्योतिषीय परामर्श देंगे व दोपहर का भोजन प्रसाद वितरण के साथ वही करेंगे।

श्रीमती आरती के अनुसार डॉक्टर साहब वहां से ठीक 4:30 बजे गौरव होटल देहरादून में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और सायंकाल 6:30 बजे ऋषिकेश लौट आएंगे।

विदित है कि मंत्रों की ध्वनि को यंत्रों में परिवर्तित कर आम जनमानस की समस्त समस्याओं का निदान करने के लिए विश्व विख्यात आचार्य चंडी प्रसाद घिल्डियाल से जन्म कुंडली हस्तरेखा एवं वास्तु विजिट के लिए लोगों की लंबी कतार रहती है।

*आचार्य का परिचय*

नाम-आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल। पब्लिक सर्विस कमीशन उत्तराखंड से चयनित प्रवक्ता संस्कृत। निवास स्थान– 56 / 1 धर्मपुर देहरादून, उत्तराखंड। कैंप कार्यालय मकान नंबर सी 800 आईडीपीएल कॉलोनी वीरभद्र ऋषिकेश । मोबाइल नंबर-9411153845

*उपलब्धियां*

वर्ष 2015 में शिक्षा विभाग में प्रथम गवर्नर अवार्ड से सम्मानित, वर्ष 2016 में लगातार सटीक भविष्यवाणियां करने  पर तत्कालीन मुख्यमंत्री हरीश रावत ने द्वारा उत्तराखंड ज्योतिष रत्न सम्मान। वर्ष 2017 में त्रिवेंद्र सरकार द्वारा ज्योतिष विभूषण सम्मान। 

वर्ष 2013 में केदारनाथ आपदा की सबसे पहले भविष्यवाणी की थी। इसलिए 2015 से 2018 तक लगातार मिला एक्सीलेंस अवार्ड। वर्ष 2019 में मंत्रों की ध्वनि को यंत्रों में परिवर्तित कर लोगों की समस्त समस्याओं का हल करने की वजह से तत्कालीन मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिया ज्योतिष वैज्ञानिक सम्मान और शिक्षा एवं ज्योतिष क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्यों के लिए 5 सितंबर 2020 को मिला प्रथम वर्चुअल टीचर्स राष्ट्रीय अवार्ड।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories