सेमीफाइनल मुकाबले में IKR क्रिकेट क्लब ने हॉस्टल 11 को तीन विकेट से पराजित किया

सेमीफाइनल मुकाबले में IKR क्रिकेट क्लब ने हॉस्टल 11 को तीन विकेट से पराजित किया
Please click to share News

नई टिहरी। बौराड़ी स्टेडियम में खेले जा रहे प्रथम टीआरपीएल के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में टॉस जीतकर IKR क्रिकेट क्लब ने हॉस्टल 11 को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया और निर्धारित 15 ओवरों में  98 रन पर रोक दिया। 99 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए IKR क्रिकेट क्लब ने 7 विकेट के नुकसान पर 10.4 बॉल्स में यह लक्ष्य हासिल किया।

IKR क्रिकेट क्लब की ओर से आशीष पवार ने सर्वाधिक 35 रनों का योगदान दिया।साथ ही मधुर ने 9 गेंदों में 25 रनों की पारी खेली। 

हॉस्टल इलेवन की ओर से अमन ने 3 विकेट झटके।

प्रथम टिहरी रूरल प्रीमियर लीग का दूसरा सेमीफाइनल चिनियाली चैंप्स और फ्रेंड्स क्लब के बीच में खेला जाएगा और कल ही इस प्रथम टीआरपीएल का फाइनल मुकाबला भी खेला जाना है। 

फाइनल मुकाबले में मुख्य अतिथि महाभारत सीरियल में कुंती पुत्र अर्जुन की भूमिका निभाने वाले अर्जुन नाम से प्रसिद्ध बॉलीवुड कलाकार होंगे। साथ ही टीआरपीएल के प्रणेता श्री किशोर उपाध्याय भी समापन समारोह में शामिल होंगे।

उल्लेखनीय है कि टीआरपीएल के जोनल राउंड में विजेता टीम को 11,000 और उपविजेता टीम को 5000 रुपए की नकद धनराशि के साथ-साथ विजेता और उपविजेता की ट्रॉफी भी प्रदान की जाएगी।

इस अवसर पर टीआरपीएल के संचालन समिति के अध्यक्ष अरविंद राणा,सचिव देवेंद्र नौडियाल, उपाध्यक्ष भगत सिंह चौहान,कुलदीप पवार, असद आलम,सतीश चमोली, लखबीर चौहान, दीपक चमोली आदि उपस्थित थे।

आज के तीन मैचों में अतिथि के तौर पर थानाध्यक्ष नई टिहरी श्री देवेंद्र रावत, महिला कांग्रेस के जिला अध्यक्ष श्रीमती दर्शनी रावत एवं नगर पालिका परिषद टिहरी की अध्यक्ष श्रीमती सीमा कृषाली जी मौजूद रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories