महिला मंगल दलों, समूहों ने धूमधाम से मनाया समाजसेवी सुशील बहुगुणा का जन्मदिन

महिला मंगल दलों, समूहों ने धूमधाम से मनाया समाजसेवी सुशील बहुगुणा का जन्मदिन
Please click to share News

नई टिहरी। समाजसेवी रॉड्स अध्यक्ष एवं बीजेपी नेता सुशील बहुगुणा का 49 वां जन्मदिन आज चम्बा के स्थानीय होटल गौतम रेजीडेंसी में धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर टिहरी विधायक डॉ धन सिंह नेगी एवं तमाम महिला मंगल दलों, भाजपा कार्यकर्ताओं व रॉड्स का स्टाफ ने केक काटकर उन्हें दीर्घायु की शुभकामनाएं दीं।

इस मौके पर सुशील बहुगुणा ने तमाम आगंतुकों व विशेषकर मातृ शक्ति का आभार जताया। उन्होंने कहा कि उन्हें पता नहीं था कि हमारी महिला मंगल दलों , महिला समूहों द्वारा इतना भव्य आयोजन मेरे जन्मदिन पर किया जाएगा। इसके लिए उन्होंने विशेष कर कुम्भी बाला भट्ट का आभार जताया जिनके द्वारा बहनों से इस आयोजन को सफल बनाने के लिए कहा गया।

उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद सभी बहनों को शादी विवाह में शराब का बहिष्कार करने का संकल्प दोहराया। कहा कि शराब से परिवार बर्बाद हो रहे हैं। युवा पीढ़ी इसकी गिरफ्त में फंस गई है। इसलिए अपने बच्चों को संस्कार देने का काम भी माता बहनों को करना चाहिए।, ताकि बच्चे गलत रास्ते पर न जाएं।

बहुगुणा ने केंद्र की मोदी सरकार की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि मोदी जी ने महिलाओं के उत्थान के लिए अनेक योजनाएं शुरू की हैं ।

उनके जन्मदिन पर टिहरी विधायक डॉ धन सिंह नेगी समेत सभी जनप्रतिनिधियों ने बधाई दी। डॉ नेगी ने इस मौके पर केंद्र एवं प्रदेश सरकार की तमाम योजनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में तमाम ऐसे फैसले लिए गए हैं जो महिलाओं के विकास में मील का पथर साबित हो रही हैं। कहा कि 2014 के बाद से महिलाओं के उत्थान के लिए अनेक योजनाएं चलाई जा रही हैं इसका लाभ उठाना चाहिए। 

सरस्वती शिशु मंदिर ढूंगीधर के बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। इस मौके पर समाजसेवा व उत्कृष्ट कार्य करने के लिए कई लोगों को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।

इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य विमला खण्डका, प्रमुख शिवानी बिष्ट, बेबी असवाल, रवि सेमवाल समेत तमाम जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories