उत्तराखंड ज्योतिष रत्न आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल की सटीक भविष्यवाणी की चर्चा अंतरराष्ट्रीय जगत में शुरू

उत्तराखंड ज्योतिष रत्न आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल की सटीक भविष्यवाणी की चर्चा अंतरराष्ट्रीय जगत में शुरू
Please click to share News

देहरादून। बेलारूस और यूक्रेन जैसे यूरोपीय देशों की लड़ाई प्रारंभ हो गई है इसकी चर्चा तो चल ही रही है साथ में इस संदर्भ में अंतरराष्ट्रीय जगत पर उत्तराखंड ज्योतिष रत्न आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल की सटीक भविष्यवाणी की भी चर्चा प्रारंभ हो गई है। देखिए उनकी पहले की गई भविष्यवाणी–

ज्ञातव्य है  कि आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल ने नया वर्ष प्रारंभ होने पर मीडिया के माध्यम से यह भविष्यवाणी की थी कि फरवरी माह के तीसरे और चौथे सप्ताह में सौरमंडल में ग्रहों की इस प्रकार की स्थिति बन रही है कि यूरोपीय देशों में आपसी वैमनस्य चरम पर हो सकता है उन्होंने यह भी कहा था कि मुस्लिम देशों का विश्वास और समस्त यूरोपीय समाज का विश्वास एक बार पुनः भारत की तरफ बढ़ेगा और वे भारत के हस्तक्षेप का इंतजार करेंगे और वास्तव में जब यूरोपीय देशों में आज युद्ध की स्थिति छिड़ गई है तो अंतरराष्ट्रीय जगत में सोशल मीडिया पर आचार्य घिल्डियाल की सटीक भविष्यवाणी की भी चर्चा चल पड़ी है।

यहां यह भी बताना आवश्यक है कि अनेक राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय सम्मान प्राप्त आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल ने उत्तराखंड में बार-बार भूकंप आने की भी भविष्यवाणी कर रखी है और वह भी सटीक साबित हो रही है समय-समय पर उत्तराखंड की धरती डोल रही है। 

आचार्य का परिचय
नाम-आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल
पब्लिक सर्विस कमीशन उत्तराखंड से चयनित प्रवक्ता संस्कृत।
निवास स्थान- 56 / 1 धर्मपुर देहरादून, उत्तराखंड। कैंप कार्यालय मकान नंबर सी 800 आईडीपीएल कॉलोनी वीरभद्र ऋषिकेश
मोबाइल नंबर-9411153845
उपलब्धियां
वर्ष 2015 में शिक्षा विभाग में प्रथम गवर्नर अवार्ड से सम्मानित वर्ष 2016 में लगातार सटीक भविष्यवाणियां करने पर उत्तराखंड के तत्कालीन मुख्यमंत्री हरीश रावत ने उत्तराखंड ज्योतिष रत्न सम्मान से सम्मानित किया वर्ष 2017 में त्रिवेंद्र सरकार ने दिया ज्योतिष विभूषण सम्मान। वर्ष 2013 में केदारनाथ आपदा की सबसे पहले भविष्यवाणी की थी। इसलिए 2015 से 2018 तक लगातार एक्सीलेंस अवार्ड प्राप्त हुआ शिक्षा एवं ज्योतिष क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्यों के लिए 5 सितंबर 2020 को प्रथम वर्चुअल टीचर्स राष्ट्रीय अवार्ड प्राप्त किया। मंत्रों की ध्वनि को यंत्रों में परिवर्तित कर लोगों की समस्त समस्याओं का हल करने की वजह से वर्ष 2019 में अमर उजाला की ओर से आयोजित ज्योतिष महासम्मेलन में ग्राफिक एरा में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दिया ज्योतिष वैज्ञानिक सम्मान।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories