मतदेय स्थलों को पहुंचने वाले हिमाच्छादित सड़क एवं पैदल मार्ग सुचारू रखने के निर्देश

Please click to share News

उत्तरकाशी। विधान सभा सामान्य निर्वाचन- 2022 के अंतर्गत आगामी 14 फरवरी को जनपद में मतदान कार्यक्रम प्रस्तावित है। जिलाधिकारी व जिला निर्वाचन अधिकारी मयूर दीक्षित ने बताया कि जनपद में मतदान कार्यक्रम कराने हेतु पोलिंग पार्टियां आगामी 11 फरवरी से रवानगी स्थल से उनके लिए निर्धारित मतदेय स्थलों को रवाना होना शुरू हो जायेगी। 

जिलाधिकारी ने मतदान केन्द्र के रूप में प्रस्तावित संस्थानों के प्रबंधकों को निर्देश दिये है कि इन संस्थानों में मतदान हेतु निर्धारित कक्ष, अन्य सभी अतिरिक्त कक्ष, परिसर व शौचालय आदि में साफ-सफाई व्यवस्था, पेयजल व विद्युत आदि सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त रखी जाय ताकि पोलिंग पार्टियों व मतदाताओं को किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े। उन्होंने चेतावनी जारी की है कि इस कार्य में लापरवाही क्षम्य नहीं होगी। 

इसके साथ ही जिलाधिकारी ने पीडब्ल्यूडी, पीएमजीएसवाई व वेपकोस के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को निर्देश दिये हैं कि 11 फरवरी से 16 फरवरी तक जनपद के मतदेय स्थलों को पहुंचने वाले हिमाच्छादित सड़क मार्ग एवं पैदल मार्ग को सुचारू रखा जाए ताकि पोलिंग पार्टियों को आवागमन में सुविधा रहे। इसके साथ ही जिलाधिकारी ने जनपद के मतदाताओं से अपील की है कि आगामी 14 फरवरी को अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें तथा निर्भय होकर मतदान करें।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories