RED FM ने आगामी चुनावों के लिए ‘वोट दा हक’ अभियान शुरू किया

RED FM ने आगामी चुनावों के लिए ‘वोट दा हक’ अभियान शुरू किया
Please click to share News

देहरादून। राष्ट्रीय, 27 जनवरी 2022: 93.5 रेड एफएम, भारत के प्रमुख निजी रेडियो और मनोरंजन नेटवर्क ने पांच राज्यों में आगामी विधानसभा चुनावों में जागरूकता फैलाने और नागरिकों की अधिकतम भागीदारी को वोट देने के लिए एक नए अभियान, 'वोट दा हक' की घोषणा की है। 

अभियान का उद्देश्य अपने श्रोताओं तक यह संदेश पहुँचाना है कि मतदान प्रत्येक नागरिक का मौलिक अधिकार है और इसका प्रयोग उनके राज्य के सर्वोत्तम हित में किया जाना चाहिए।

विशेष रूप से क्यूरेट किए गए एंथम, सेलिब्रिटी अपील, प्रेरक कहानियों और उपयोगिता की जानकारी के साथ, अभियान में नए और पहली बार मतदाताओं को भी प्रेरित करने के लिए कई दृष्टिकोण हैं। मतदान के दिन रेड एफएम सुबह 6 बजे से प्रति घंटा काउंटडाउन बंपर बजाएगा और लोगों से मतदान करने का आग्रह करेगा; यह बताते हुए कि मतदान के कितने घंटे बचे हैं, उन्हें बाहर निकलने और अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग करने का समय बचा है।

इस पहल पर बोलते हुए, रेड एफएम और मैजिक एफएम की निदेशक और सीओओ, निशा नारायणन ने कहा, “हम सभी इस बात से सहमत हो सकते हैं कि मतदान न करने से, एक व्यक्ति कल की संभावना को शामिल करने में विफल हो रहा है, या हो सकता है। आगामी राज्य चुनावों में अधिक से अधिक लोगों को बाहर जाने और मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करने के एक विनम्र प्रयास में, हमें अपने नए अभियान “वोट दा हक” के शुभारंभ की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। 

मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने हमारे आरजे को अपने-अपने राज्यों के विभिन्न शहरों

विभिन्न शहरों के लिए यूथ आइकॉन के रूप में नियुक्त किया है, और हमारा मुख्य जोर पहली बार के मतदाताओं पर होगा, विशेष रूप से वे जो अभी-अभी 18 साल के हो गए हैं। जाने-माने व्यक्तित्व और प्रभावशाली आवाजें भी हमारे साथ जुड़ेंगी।  

हम अपनी पहल के माध्यम से एक सकारात्मक संदेश फैलाने और बड़ी संख्या में अपने अधिकार का प्रयोग करने और अपनी जिम्मेदारी को पूरा करने के लिए तत्पर हैं।”

लगभग 93.5 रेड एफएम: हम बेपरवाह हैं; हम युवा, कूल और ट्रेंडी हैं। हम आज के मिलेनियल की आवाज हैं। हम देश के सबसे बड़े रेडियो नेटवर्क में से एक हैं। हम रेड एफएम हैं। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सफल सीएचआर (समकालीन हिट रेडियो) प्रारूप के आधार पर हम केवल सुपर हिट संगीत बजाते हैं। RED FM पर ‘बजाते रहो!’ ब्रांड के दर्शन और रवैये के साथ हम हमेशा लोगों के लिए जो सही है, उसके लिए बोलते हैं। हम जो कुछ भी करते हैं उसके केंद्र में हमारे श्रोता होते हैं और इसलिए उनके साथ भावनात्मक जुड़ाव स्थापित करके हमें ‘अभिव्यक्ति का केंद्र’ कहा जाता है। 

हम चीजें अलग तरह से करते हैं; हम झुंड का अनुसरण नहीं करते हैं और यह इस बात का प्रमाण है कि RED FM में सर्वश्रेष्ठ ब्रांड, सर्वश्रेष्ठ FM स्टेशन और सर्वश्रेष्ठ RJ सहित 431 से अधिक पुरस्कार विजेता अभियान हैं।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories