ज्योतिषाचार्य चंडी प्रसाद घिल्डियाल होली पर देहरादून में मंत्र और यंत्र सिद्धि से अनुयायियों का करेंगे कल्याण

ज्योतिषाचार्य चंडी प्रसाद घिल्डियाल होली पर देहरादून में मंत्र और यंत्र सिद्धि से अनुयायियों का करेंगे कल्याण
Please click to share News

देहरादून। उत्तराखंड ज्योतिष रत्न आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल इस वर्ष होली के त्यौहार पर अपने निजी आवास धर्मपुर देहरादून में उपलब्ध रहेंगे।

 डॉक्टर घिल्डियाल की निजी सचिव श्रीमती आरती ने जारी विज्ञप्ति में बताया कि आचार्य श्री 16 फरवरी के सायंकाल 5:00 बजे अपने निजी आवास  56/1 धर्मपुर देहरादून में पहुंच जाएंगे पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार ठीक 5:30 बजे हाल में राज्य सूचना आयुक्त की शपथ लेने वाले पूर्व चीफ इनकम टैक्स कमिश्नर डॉक्टर बीसी घिल्डियाल उनसे ज्योतिषीय परामर्श एवं शिष्टाचार भेंट कर दिल्ली रवाना होंगे। उस दिन अति विशिष्ट ग्रह स्थिति की वजह से रात्रि 12:00 बजे तक निशीथ काल में आचार्य श्री साधनारत  रहेंगे।

दूसरे दिन 17 फरवरी को प्राथमिकता के आधार पर उत्तर प्रदेश प्रशासनिक सेवाओं की वरिष्ठ अधिकारी श्रीमती अलका पांडे एवं उत्तर प्रदेश न्यायिक सेवाओं के वरिष्ठ अधिकारी श्री रवि पांडे उनसे ज्योतिषीय परामर्श एवं आशीर्वाद लेंगे। सुबह 9:00 बजे से दोपहर 1:00 बजे तक और दोपहर 3:00 बजे से सायंकाल 7:00 बजे तक कुंडली हस्तरेखा एवं वास्तु विजिट के लिए आम जनता समय ले सकती है।

श्रीमती आरती ने बताया कि 18 तारीख को डॉक्टर साहब से प्रातः कालीन बेला में उनके आशीर्वाद से हाल ही में पद्मश्री सम्मान से सम्मानित आकाशवाणी नजीबाबाद से सेवानिवृत्त निदेशक डॉ माधुरी बड़थ्वाल शिष्टाचार भेंट करेंगी और उसके बाद दिन भर विभिन्न सामाजिक शैक्षिक और राजनीतिक संगठनों के लोग होली मिलन के साथ आशीर्वाद लेंगे। 

19 फरवरी को भी सुबह 9:00 बजे से सायंकाल 7:00 बजे तक लोग समय ले सकते हैं उस दिन नैनीताल से प्रमुख व्यवसायी कमल तिवारी एवं भरत सिंह बिष्ट और उनका पूरा ग्रुप आचार्य श्री से आशीर्वाद एवं ज्योतिष परामर्श लेंगे। 20 फरवरी को सुबह 9:00 बजे से और दोपहर 2:00 बजे तक भी लोग हस्तरेखा एवं कुंडली दिखाने के लिए समय ले सकते हैं सायंकाल 5:00 बजे आचार्य श्री अपने कैंप कार्यालय आईडीपीएल ऋषिकेश लौट जाएंगे।

 श्रीमती आरती ने बताया कि इस वर्ष होली का त्यौहार बहुत महत्वपूर्ण ज्योतिषीय संयोग पर पड़ रहा है मंत्र और यंत्र साधना के लिए ग्रहों की स्थिति बहुत अनुकूल होने से लोगों में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी सटीक भविष्यवाणियों एवं मंत्र और यंत्र सिद्धि के लिए चमकते सितारे आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल को मिलने के लिए भारी उत्साह बना हुआ है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि अभी से दिए गए फोन नंबर पर समय पर अपना मिलने का समय बुक कर ले जिससे अनावश्यक भीड़ ना हो और सभी लोगों को उनका अमूल्य समय और परामर्श मिल जाए।

*आचार्य का परिचय*

आचार्य डॉक्टर चंडी प्रसाद घिल्डियाल

पब्लिक सर्विस कमीशन उत्तराखंड से चयनित प्रवक्ता संस्कृत हैं। निवास स्थान- 56 / 1 धर्मपुर देहरादून, कैंप कार्यालय मकान नंबर सी 800 आईडीपीएल कॉलोनी वीरभद्र ऋषिकेश, मोबाइल नंबर-9411153845 है।

*उपलब्धियां*

वर्ष 2015 में शिक्षा विभाग में प्रथम गवर्नर अवार्ड सम्मानित, 2016 में ज्योतिष रत्न सम्मान, 2017 में ज्योतिष विभूषण, वर्ष 2013 में केदारनाथ आपदा की सबसे पहले सटीक भविष्यवाणी की और 2015 से 2018 तक लगातार एक्सीलेंस अवार्ड प्राप्त किया। शिक्षा एवं ज्योतिष क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्यों के लिए 5 सितंबर 2020 को प्रथम वर्चुअल टीचर्स राष्ट्रीय अवार्ड प्राप्त किया और 2019 में  ज्योतिष वैज्ञानिक सम्मान प्राप्त किया।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories