पितृ मोक्ष की कामना हेतु भगवत कथा का आयोजन

पितृ मोक्ष की कामना हेतु भगवत कथा का आयोजन
Please click to share News


देहरादून। देहरादून साकेत कालोनी में भट्ट परिवार की ओर से अपने पितरों की स्मृति एवं पितृ मोक्ष की कामना हेतु भागवत कथा का दिव्य एवं भब्य आयोजन किया जा रहा है। कथा में उत्तरकाशी निवासी आचार्य महामाया प्रसाद जी के श्रीमुख से श्रद्धालुओं ने भक्ति भाव से कथा श्रवण कर,पुण्य का अर्जन किया। आचार्य श्री के मुखार बिंदु से कथा और भजनों से लगातार वातावरण संगीत और भक्तिमय हो रखा है।

भिलंगना विकास खण्ड ( टि. ग.) के ग्राम- तिसरियाड़ा बासर निवासी कमल कृष्ण , कैलाश चंद्र एवं ज्योतिष्मणि भट्ट तीनो भाईयों के द्वारा अपनी माता श्रीमती बिशम्बरी देवी , एवं भाभी श्रीमती रमा भट्ट की स्मृति में भगवत कथा का आयोजन साकेत कालोनी में श्री कैलाश चंद्र भट्ट के आवास पर किया जा रहा है। दोनों विगत वर्ष कुछ महीनों के अंतराल में स्वर्गवासी हुए थे,। कथा का आज चौथा दिन रहा।
आज भागवत कथा के चौथे दिन, दिव्य और भब्य आयोजन मे विद्वान आचार्य श्री महामाया प्रसाद जी ने अपने श्रीमुख से भगवान श्री कृष्ण जन्म का सुंदर चित्रण कर श्रोताओं को मंत्रमुगद्ध कर उनकी बाल लीला का सुंदर वर्णन किया। जिससे जिससे श्रधालु भक्ति भाव में लीन हो गए। कथा का समापन 30 मार्च 2022 को होगा।


Please click to share News
Garhninad Desk

Garhninad Desk

Related News Stories