Sa Re Ga Ma Pa Grand Finale 2022: का खिताब नीलांजना रे के नाम

Sa Re Ga Ma Pa Grand Finale 2022: का खिताब नीलांजना रे के नाम
Please click to share News

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो सारेगामापा के ग्रैंड फिनाले की विनर घोषित कर दी गई हैं। विनर कोई और नहीं बल्कि Neelanjana Ray  बन चुकी हैं। इसकी घोषणा अधिकारिक तौर पर ज़ी टीवी द्वारा कर दी गई है।

रविवार को रियलिटी शो सारेगामापा का सुरीला का सफर आज खत्म हो चुका है। शो के ग्रैंड फिनाले में पश्चिम बंगाल की नीलांजना सबसे ज्यादा वोट के साथ विनर बन गई हैं। नीलांजना को एक चमचमाती ट्रॉफी और 10 लाख रुपये का चेक भी दिया गया। साथ ही चमचमाती सेलेरियो कार भी दी गयी।

इसके अलावा राजश्री बाग और शरद शर्मा को इस सीजन का प्रथम और द्वितीय रनर अप घोषित किया गया, उन्हें 5 लाख रुपये और 3 लाख रुपये का पुरस्कार दिया गया। 

फिनाले की विजेता बनीं नीलांजना ने कहा कि “वह सारेगामापा सीजन 2021 जीतकर बेहद खुश हैं। इस सफर के दौरान दर्शकों से मिले प्यार और सराहना के लिए वह बहुत आभारी हैं। उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह एक ऐसा क्षण, जिसे वह कभी भुला नहीं सकतींं।”

नीलांजना ने आगे कहा कि इस सफर के दौरान मुझे हमारे जज और मेंटर से बहुत कुछ सीखने को मिला। साथ ही शो के दौरान सभी ज्यूरी सदस्यों से जो फीडबैक मिला, वह काफी प्रेरणादायक रहा। लेकिन इन सबसे बढ़कर मैं उन सभी अनमोल पलों को हमेशा संभाल कर रखूंगी, जो मैंने यहां पर बिताए।

आपको बता दें कि रविवार को प्रसारित हुए ग्रैंड फिनाले एपिसोड में नीलांजना, राजश्री और शरद में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से जनता का मन जीता। शो के सीजन में टॉप 6 फाइनलिस्ट में जिन सदस्यों में अपनी जगह बनाई उनमें नीलांजना रे,शरद शर्मा, राजश्री बाग, संजना भट्ट, अनन्या चक्रवर्ती और स्निग्धजीत भौमिक शामिल रहे।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories