Big Breaking: घनसाली-चमियाला मार्ग पर छतियारा में सड़क हादसा, महिला की मौत

Big Breaking: घनसाली-चमियाला मार्ग पर छतियारा में सड़क हादसा, महिला की मौत
Please click to share News


घनसाली से लोकेंद्र जोशी की रिपोर्ट।

आज 19 मई  को एक पिक अप बूढ़ाकेदार से चमियाला की ओर आ रहा था। जिसमें सवार महिला की गिरने से मौत हो गई।पुलिस से मिली  जानकारी के  अनुसार यह घटना  समय लगभग सुबह 11: 30 बजे की है।

थानाध्यक्ष घनसाली सुखपाल सिंह मान,  ने जानकारी देते हुए बताया कि, चालक अर्जुन पुत्र नत्थू सिंह कैंतूरा निवासी ग्राम व पोस्ट थाना नरेंद्र नगर जनपद टिहरी गढ़वाल गाड़ी संख्या UK 14 CA 7778 पिक अप से बूढ़ा केदार की ओर से चमियाला की ओर आ रहा था।

सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि,इस बीच, सड़क पर आ रही 6 महिलाओं द्वारा गाड़ी को रुकवाया जा कर चालक से  छतियारा गाँव तक  लिफ्ट देने के लिए कहा जिस पर चालक द्वारा उक्त महिलाओं को गाड़ी रोक कर अपनी पिकअप गाड़ी में पीछे डाले में बिठाया गया। 

बताया जा रहा है कि जैसे ही पिकअप चालक द्वारा छतियारा गांव को पास किया तो महिलाएं गाड़ी रुकवाने का प्रयास करने लगी।इसी प्रयास के दौरान गाड़ी तेज होने के कारण एक महिला जिसका नाम श्रीमती पूलमा देवी पत्नी कमल सिंह निवासी ग्राम- बेलसू छतियारा  थाना- घनसाली जनपद- टिहरी गढ़वाल , गाड़ी से नीचे सड़क पर गिर गई।जिसको तत्काल उसी गाड़ी में रख कर, बेलेश्वर हॉस्पिटल लाया गया, जहां पर चिकित्सकों द्वारा उक्त महिला को मृत घोषित किया गया है ।  

थानाध्यक्ष सुखपाल सिंह मान ने बताया कि, महिला का पंचनामा भर कर, उसके शरीर को पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय नई टिहरी भेजा गया है। तथा उक्त पिक अप बाहन को पुलिस ने तत्काल कब्जे में ले लिया।  पूछे जाने पर, थानाध्यक्ष मान ने बताया कि, अभी  तक उक्त दुर्घटना के संबंध में महिला के परिजनों की ओर से कोई रिपोर्ट नहीं आई है। 

आपको बताते चलें कि चार धाम यात्रा पूरे जोरों पर होने व क्षेत्र में शादी ब्याह होने के कारण लोगोंको सफर करने में बड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है लोगों की प्रशासन से मांग है कि सड़क रूटों पर पूर्व की भांति सवारी बसों को नियमित चलाया जाए और किसी प्रकार से बसों की कम होने की स्थिति में वैकल्पिक व्यवस्था की जाए।


Please click to share News
Govind Pundir

Govind Pundir

Related News Stories