भाजपा गढ़वाल-कुमाऊं को बांटने का काम कर रही है- करन माहरा

भाजपा गढ़वाल-कुमाऊं को बांटने का काम कर रही है- करन माहरा
Please click to share News

गोविंद पुंडीर। 

नई टिहरी। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष श्री करन माहरा ने कहा आज मेरे अध्यक्ष बनने पर हमारी पार्टी को नहीं भाजपा को सबसे ज्यादा परेशानी है। उनके प्रतिद्वंद्वी इस बात को पचा नहीं पा रहे हैं इसलिए भाजपा गढवाल और कुमाऊं को बांटने की बात कर रही है। उन्होंने कहा मैने अपना दौरा बाबा विश्वनाथ की धरती से शुरू किया है और बाबा से प्रार्थना की है कि वह भाजपा को सद्बुद्धि दे।

प्रेसवार्ता करते कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा

माहरा ने कहा कि आज तक ऐसे कई मौके रहे जब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष दोनो ही गढवाल व कुमाऊं से रहे ये बात केवल करन माहरा के अध्यक्ष बनने के बाद घबराकर ही भाजपा करन माहरा को कमजोर करने की कोशिश कर रही है। कहा कि भाजपा को ऐसे अनर्गल बातों के बजाय जनता के ज्वलंत मुद्दों पर ध्यान देने की जरूरत है।

उन्होंने कहा की टिहरी जिले के भ्रमण के दौरान पाया कि जंगलों में चारों ओर आग लगी है जिससे पशु पक्षी को नुकसान हुआ है। पानी के स्रोत सूख गए हैं, पर्यावरण को नुकसान हो रहा है वह प्रतिनिधि कहां गए जो जल जंगल जमीन की बात करते नहीं थकते थे। आज वे जनहित के मुद्दे पर क्यों नही आवाज उठा रहे हैं। कहा कि आज बेरोजगारी, पलायन, महंगाई, भ्रष्टाचार तमाम ऐसे मुद्दे हैं जिनको लेकर भाजपाई मौन हैं केवल कांग्रेस पार्टी मुखर है।

कहा कि उन्हें यह जानकर खुशी भी कि आज मुख्यमंत्री पुष्कर धामी जी उस सुरकंडा रोपवे का शुभारंभ करने जा रहे हैं जो माननीय हरीश रावत जी की सरकार की देन है। यही नही अनेकों ऐसी योजनाएं हैं जो कांग्रेस सरकार के शासनकाल में शुरू हुई थी और भाजपा केवल उनका उद्घाटन कर रही है।

प्रेस वार्ता के दौरान प्रताप नगर विधायक विक्रम सिंह नेगी, जिलाध्यक्ष राकेश राणा, मोहित उनियाल, शहर अध्यक्ष देवेंद्र नौडियाल, पूर्व जिलाध्यक्ष शांति भट्ट, नवीन सेमवाल, महावीर उनियाल, ज्योति भट्ट आदि मौजूद रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories