हंस फाउंडेशन द्वारा आयोजित किया जाएगा स्वास्थ्य शिविर

हंस फाउंडेशन द्वारा आयोजित किया जाएगा स्वास्थ्य शिविर
Please click to share News


गजा से डी पी उनियाल । हंस फाउंडेशन अस्पताल सतपुली द्वारा आगामी 25 मई को नगर पंचायत गजा के बारातघर में तथा 28 मई को नकोट बाजार में सुबह 10 बजे से अपराह्न 02 बजे तक स्वास्थ्य शिविर आयोजित किया जा रहा है । शिविर में आंखों की जांच के नेत्र रोग विशेषज्ञ डाक्टरों के द्वारा जांच व दवाइयां तथा चश्मा निशुल्क दिया जायेगा ।

शिविर में नेत्ररोग की जांच के अलावा वरिष्ठ नागरिकों के लिए विशेषज्ञ डाक्टर के द्वारा सम्पूर्ण स्वास्थ्य जांच की जायेगी तथा स्त्री रोग विशेषज्ञ महिला डाक्टर भी महिलाओं के स्वास्थ्य सम्बन्धी जांच करेगी । हंस फाउंडेशन अस्पताल सतपुली के द्वारा अस्पताल में भर्ती होने व सर्जरी की आवश्यकता वाले लोगों के लिए निशुल्क वाहन व्यवस्था भी करेगा । फाउंडेशन के संस्थापक माता मंगला और भोले महाराज का उद्देश्य जनहित में यही है कि स्वास्थ्य सेवाओं के माध्यम से सेवा भी और सम्मान भी ।

नगर पंचायत गजा अध्यक्ष श्रीमति मीना खाती , वरिष्ठ भाजपा नेता राजेंद्र सिंह खाती ,समाज सेवी दिनेश प्रसाद उनियाल , गौंसारी के पूर्व प्रधान मान सिंह चौहान , सिविल सोसायटी नकोट विक्रम सिंह रावत ने हंस फाउंडेशन का आभार व्यक्त किया कि समय-समय पर विगत कई वर्षों से खाडी ,गजा , नकोट में निशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर आयोजित किया जा रहा है । इससे क्षेत्र के लोगों को लाभ मिलता है ।


Please click to share News
Govind Pundir

Govind Pundir

Related News Stories