ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई को सीएम को भेजा ज्ञापन, किया प्रदर्शन

ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई को सीएम को भेजा ज्ञापन, किया प्रदर्शन
Please click to share News

क्या सच में शाहीनबाग के तार जुड़े हैं टिहरी से ! हिंदू संगठनों ने जताई चिंता


नई टिहरी। पहाड़ों की सुंदर वादियों को कुछ बाहरी ड्रग्स माफियो द्वारा तवाह करने की साजिश की जा रही है। यहाँ के नवयुवक-युवतियां बहुत तेजी के साथ इसकी गिरफ्त में आ रहे है। आज टिहरी जनपद इकाई के विश्व हिन्दू परिसद, बजरंगदल आदि हिन्दू संगठनों द्वारा अपर जिलाधिकारी रामजी शरण शर्मा के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीमान भुल्लर से भी टिहरी में बैठे ड्रग्स माफिया के लिंको का खुलासा कर गिरफ्तार करने को कहा।

अपने ज्ञापन में संगठनों के पदाधिकारियों द्वारा द्वारा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मांग की गई है कि उत्तरप्रदेश की भांति ही शाहीन बाग ड्रग्स मामले के एक युवक की नई टिहरी बौराड़ी में साईं चौक के सामने अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया जाए। उन्होंने कहा कि इस कारवाही से लव जेहाद, लैंड जेहाद, ड्रग्स जेहाद जैसे घृणित कार्य में जुड़े लोगों को सबक सिखाया जा सके।

आप को ज्ञात हो कि विगत 27 अप्रैल को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने करीब 350 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की थी। एक सीक्रेट ऑपरेशन पर काम करते हुए दिल्ली के शाहीन बाग और जामिया इलाके में रेड डाल कर एक घर से 50 किलो हेरोइन और 47 किलो संदिग्ध नारकोटिक्स बरामद किया है । साथ ही, 30 लाख रुपये कैश और नोट गिनने की मशीन बरामद की तथा जाँच के बाद पाया गया कि करीब 8 साल से शाहिद कपड़े के बिजनेस के सिलसिले में दुबई में सैटल है जहां उसकी मुलाकात तालिबानी तंजीमो से सीधे जुड़े और अफगानिस्तान के बड़े ड्रग्स कारोबाररियों के करीबी एक अफगान मूल के नागरिक से हुई।
इसके बाद हैदर कैराना से गिरफ्तार फरीद अहमद और दोनों अफगान मूल के नागरिक शाहिद के इशारे पर काम कर रहे थे। इस शर्मनाक घटना में टिहरी का नाम आना बहुत ही दुःख की बात है जिसके लिए इन समाज के गुनाहगारों को कभी माफ नही कीया जाना चाहिए।

प्रदर्शन करने वालो में विश्व हिंदू परिषद के जिलाध्यक्ष सुरम तोपवाल, धर्म जागरण के विभाग सयोंजक धीरेंद्र नेगी, भाजपा के डॉ० प्रमोद उनियाल, सोहन चौहान, बजरंगदल जिला संयोजक विनित उनियाल, कुलदीप तोपवाल, संदीप चमोली, युवराज शाह आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories