टिहरी विधायक किशोर उपाध्याय ने बैठक में लोनिवि अधिकारियों के कसे पेंच

टिहरी विधायक किशोर उपाध्याय ने बैठक में लोनिवि अधिकारियों के कसे पेंच
Please click to share News


नई टिहरी। टिहरी विधायक किशोर उपाध्याय आजकल लगातार ग्रामीण क्षेत्रों का भ्रमण कर रहे हैं और लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं। वह अधिकारियों की बैठक में ले रहे हैं तथा  उन्हें सरकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने की नसीहत भी दे रहे हैं। मंगलवार को उन्होंने लोक निर्माण विभाग चम्बा कार्यालय में अधिकारियों की बैठक ली।

विधायक किशोर उपाध्याय ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों के विकास में सड़कों की अहम भूमिका होती है। इसलिए सड़को का निर्माण एवं डामरीकरण समय पर होना चाहिए। कहा कि आजादी के बाद आज भी गाँवो को सड़क से जोड़ने की मांग आ रही है जबकि अब तक प्रत्येक गाँव को सड़क से जुड़ जाना चाहिए था। 

उन्होंने कहा कि विभाग के अधिकारी खाका तैयार कर आगमी पांच सालों में प्राथमिकता के आधार पर सड़कों का निर्माण करे। जिससे प्रत्येक गाँव एवं कस्बों को रिंग रोड़ के माध्यम से जोड़ जा सके।उन्होंने लोनीवि अधिकारियों को तल्ला चम्बा में कई वर्षो से खस्ताहाल बनी चम्बा नागणी मोटरमार्ग के 900 मीटर हिस्से को वन विभाग के साथ मिलकर दुरुस्त करने, खस्ताहाल सोंदकोटी केम्वाल गाँव ज्ञानसू मोटर मार्ग, एवं नागणी जड़धार गांव मोटरमार्ग का शीघ्र डामरीकरण करने के निर्देश दिये।

उन्होंने कहा कि काणाताल सन गांव मोटर मार्ग, तल्ला चम्बा से वीसी गब्बर सिंह के पैतृक गाँव मन्ज्यूड़ तक स्वीकृत सड़क निर्माण  की कार्रवाई तुरंत करें।

इस मौके पर थौलधार के पूर्व प्रमुख व भाजपा नेता खेम सिंह चौहान,चम्बा नगर मण्डल अध्यक्ष संदीप रावत , ग्रामीण मंडल अध्यक्ष सुशील बहुगुणा, जिला मंत्री सतवीर पुंडीर,पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष दर्मियान सिंह सजवाण, सभासद शक्ति जोशी,राजेन्द्र डोभाल, राजेश्वर बडोनी,सुधीर बहुगुणा, आदि मौजूद रहे।


Please click to share News
Govind Pundir

Govind Pundir

Related News Stories