सुरकंडा देवी मंदिर जा रहा वाहन खाई में गिरा एक ही गांव के 15 लोग घायल

सुरकंडा देवी मंदिर जा रहा वाहन खाई में गिरा एक ही गांव के 15 लोग घायल
Please click to share News

नई टिहरी। आज मंगलवार की सुबह देहरादून से सुरकंडा देवी मंदिर जा रहा वाहन लगभग 100 मीटर गहरी में गिरने से दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। वाहन में 15 लोग सवार बताए जा रहे है। हादसे में 12 लोग घायल हो गए है। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। वाहन दुर्घटना में घायल लोगों का हाल जानने के लिए कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी राजकीय दून मेडिकल कॉलेज पहुँचे।

सूत्रों के अनुसार सिमयारी गांव के लोग आज सुबह सुरकंडा देवी मंदिर जा रहे थे कि रास्ते में उनकी कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसा रायपुर-कद्दूखाल मार्ग पर फुलेत गांव के पास हुआ है जो मालदेवता से लगभग 13-14 किमी की दूरी पर है। 

बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया । सड़क से करीब 100 मीटर नीचे खाई में उतरकर घायलों को सड़क तक लाकर उन्हें एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया है। बताया जा रहा है कि कार में सवार सभी लोग एक ही गांव के है। 

घायलों में कार चालक गंभीर पुत्र इंदर सिंह, आनंदी देवी पत्नी आनंद, रजनी देवी पत्नी सुरेंद्र, केशव रावत, कीडी देवी, कविता भट्ट पत्नी दिनेश भट्ट, मंजू पत्नी राजेंद्र, हिमांशु पुत्र गणेश, प्रियांशु पुत्र दिनेश, महादेव पुत्र खिलाना, राजेंद्र भट्ट पुत्र आनंद, सहदेव पुत्र खिलाना शामिल हैं।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories