5 जुलाई को व्यापार मंडल द्वारा आहूत बैठक में शहर की समस्याओं पर होगी चर्चा-डोभाल

5 जुलाई को व्यापार मंडल द्वारा आहूत बैठक में शहर की समस्याओं पर होगी चर्चा-डोभाल
Please click to share News

टिहरी विधायक किशोर उपाध्याय का होगा सम्मान

नई टिहरी। व्यापार मण्डल नई टिहरी इकाई ने पांच जुलाई मंगलवार को शहीद पार्क मे दोपहर ढाई बजे नई टिहरी शहर की समस्याओ को लेकर विधायक किशोर उपाध्याय के साथ बैठक रखी है जिसमे विधायक जी का स्वागत भी किया जाना है। कार्यक्रम मे नई टिहरी शहर के गणमान्य लोग भी शामिल होकर अपने सुझाव विधायक जी के समक्ष रख सकते हैं।
ब्यापार मण्डल अध्यक्ष ज्योति डोभाल ने बताया कि जब से नई टिहरी शहर बना है तब से आज तक शहर की कई छोटी बड़ी समस्याओ को लेकर लोगों के सुझाव साझा नही हो पाए जिस कारण अधिकारीयों की मनमानी हावी रही ।

डोभाल ने कहा कि नई टिहरी शहर की मूलभूत सुविधाओं को अधिकारी वर्ग की लापरवाही के कारण ग्रहण लग गया है। जिससे शहर का चहुँमुखी विकास नहीं हो पाया। इसका खामियाजा यहां की आम जनता और ब्यापारीयों को भुगतना पड़ रहा है।
उन्होंने कहा कि आज नई टिहरी शहर मे पर्यटको की भारी कमी है परन्तु कभी किसी अधिकारी ने इस दिशा मे कार्य नही किया। अधिकारीयों की विकास परक सोच के ना होने के कारण आज व्यापारी वर्ग भी पलायन की ओर अग्रसर है। ऐसे में व्यापार मण्डल ने पहल करते हुए विधायक के माध्यम से टिहरी शहर के रुके हुए विकास को गति देने के उद्देश्य से सार्वजनिक बैठक करवाने का फैसला लिया है।

डोभाल ने कहा कि इस बैठक में शहर की प्रमुख समस्याओ से विधायक जी को अवगत करवाया जायेगा जिसमे सभी गणमान्य और शहर के बारे मे विकासवादी सोच रखने वाले लोगों का स्वागत है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories