पहाड़ के गांधी इंद्रमणि बडोनी की पुण्यतिथि पर गोष्ठी, कवि सम्मेलन व श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन 

पहाड़ के गांधी इंद्रमणि बडोनी की पुण्यतिथि पर गोष्ठी, कवि सम्मेलन व श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन 
Please click to share News

घनसाली से लोकेंद्र जोशी की रिपोर्ट। पहाड़ के गांधी इंद्रमणि बडोनी की पुण्यतिथि पर घनसाली में श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इंद्रमणि बडोनी स्मृति समिति एवं नशा मुक्ति जन जागरूकता शैक्षिक समिति, उत्तराखंड जन विकास परिषद, उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी मंच तथा हिंदी साहित्य भारती घनसाली द्वारा स्वर्गीय इंद्रमणि बडोनी की 23 वीं पुण्यतिथि पर घनसाली बाजार स्थित शिशु मंदिर में विचार गोष्ठी एवं कवि सम्मेलन का आयोजन कर महान आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी।

इस आशय की जानकारी कवि और शिक्षक बेलीराम कनस्वाल, शिक्षक नेता  केशर सिंह रावत, आर.बी.सिंह एवं एडवोकेट लोकेंद्र जोशी ने संयुक्त रूप से बयान जारी कर दी। 

आयोजक मंडल ने संयुक्त बयान जारी कर कहा कि उत्तराखंड राज्य आंदोलन के प्रणेता पहाड़ के गांधी के नाम से विख्यात स्व. इन्द्रमणि बडोनी की 23 वीं पुण्यतिथि पर 18 अगस्त को घनसाली बाजार  स्थित शिशु मंदिर में सुबह 10 बजे से विचार गोष्ठी एवं कवि सम्मेलन होगा । कार्यक्रम में समाज के प्रत्येक क्षेत्र से जुड़े सभी लोगों से उपस्थित रहने की अपील की गई है।

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बुद्धिजीवियों की एक बैठक दिनांक 17 अगस्त को शाम पांच बजे संगम विभूति नियर हनुमान मंदिर घनसाली में आहूत की गई है।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories