मुनिकीरेती पुलिस वरिष्ठ नागरिकों सेवा सुरक्षा को लेकर सजग, घर जाकर सीनियर सिटीजन की मदद करने का किया काम

मुनिकीरेती पुलिस वरिष्ठ नागरिकों सेवा सुरक्षा को लेकर सजग, घर जाकर सीनियर सिटीजन की मदद करने का किया काम
Please click to share News


 श्री नवनीत सिंह भुल्लर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक टिहरी गढ़वाल द्वारा जनपद के समस्त प्रभारियों एवं इकाईयों को वरिष्ठ नागरिकों की समस्याओं /सुरक्षा के लिए आवश्यक प्रबंध करने हेतु दिशा-निर्देश दिये गये।

नई टिहरी। थाना मुनिकीरेती क्षेत्र के सभी वरिष्ठ नागरिकों की सूची बनाकर उनकी समस्याओं /सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए दिनांक 09.08 2022 को वरिष्ठ नागरिकों की समस्याओं के निस्तारण एवं सुरक्षा के क्रम में मीटिंग का आयोजन किया गया। मीटिंग में सभी वरिष्ठ नागरिकों से उनकी व्यक्तिगत समस्याओं/ सुरक्षा के संबंध में आवश्यक जानकारी ली गयी।

मीटिंग में आये वरिष्ठ नागरिकों से उनकी समस्याओं को सुनने के बाद प्रभारी निरीक्षक मुनिकीरेती द्वारा सभी चौकी प्रभारी को अपने अपने-अपने क्षेत्र में महीने में कम से कम दो बार वरिष्ठ नागरिकों के घर जाकर उनकी कुशलता लेने के निर्देश दिए गए, जिसके क्रम में आज सभी चौकी प्रभारियों द्वारा सिनियर सिटीजन से उनके घरों पर जाकर मुलाकात की गई और कुशलता ली गयी।
चौकी प्रभारी ढालवाला सचिन पुंडीर मय हमराह कर्मचारी के चौकी ढालवाला क्षेत्र अंतर्गत निवासरत सभी वरिष्ठ नागरिकों से संपर्क कर कुशलता पूछी गई तो एक वरिष्ठ नागरिक द्वारा बताया गया कि उनकी कुछ दवाई खत्म हो गई है जो यहां नहीं मिल रही है जो ऋषिकेश से मिलेंगी, परंतु उनके घुटनों का ऑपरेशन होने के कारण वह चलने में असमर्थ है। इस पर हमराह कांस्टेबल संदीप को वरिष्ठ नागरिक की दवाई लेने हेतु ऋषिकेश भेजा जहां से उनकी दवाई लाकर वरिष्ठ नागरिक को दी गई है, जिनके द्वारा टिहरी पुलिस का आभार व्यक्त किया गया है।

टिहरी पुलिस


Please click to share News
Govind Pundir

Govind Pundir

Related News Stories