एमआई केप टाउन के पहले 5 खिलाड़ियों में रबाडा और राशिद खान शामिल

एमआई केप टाउन के पहले 5 खिलाड़ियों में रबाडा और राशिद खान शामिल
Please click to share News

• एमआई केप टाउन ने क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका टी20 लीग के लिए 5 खिलाड़ियों को अनुबंधित किया।

मुंबई / केप टाउन, 11 अगस्त 2022। एमआई केप टाउन ने आज क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका की टी20 लीग के पहले संस्करण के लिए 5 खिलाड़ियों को अनुबंधित करने की घोषणा की। ‘एमआई केप टाउन’ में दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी कगिसो रबाडा और एक अनकैप्ड खिलाड़ी डेवाल्ड ब्रेविस शामिल होंगे। इसके अलावा अफगानिस्तान से राशिद खान और इंग्लैंड से सैम कर्रान और लियाम लिविंगस्टोन को शामिल किया गया है। यानी 3 विदेशी खिलाड़ियों सहित कुल 5 खिलाड़ियों को शामिल किया गया है।

रिलायंस जियो के चेयरमैन श्री आकाश अंबानी ने कहा, “हमने “एमआई केप टाउन” का आगाज़ कर दिया है, इस शुरूआत से हम उत्साहित हैं। डायरेक्ट प्लेयर साइनिंग के साथ, हमने MI फिलॉसफी के निर्माण की दिशा में पहला कदम उठाया है – एक मजबूत कोर जिसके इर्द-गिर्द टीम की योजना बनाई जाएगी। मुझे #OneFamily में राशिद, रबाडा, लियाम, सैम का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। डेवाल्ड भी हमारे साथ होंगे। मुझे यकीन है कि एमआई केपटाउन, अन्य दो टीमों की तरह निडर क्रिकेट खेलेगा। ”

अनुबंधित किए गए खिलाड़ी वर्षों से लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और अनकैप्ड डेवाल्ड ब्रेविस 2022 में मुंबई इंडियंस के साथ एक सफल सीजन खेल चुके हैं। खिलाड़ियों को नीलामी से पहले टी 20 लीग को नियंत्रित करने वाले नियमों के अनुसार अनुबंधित किया गया है।

बुधवार को ही मुंबई इंडियनंस ने एमआई केप टाउन के ब्रांड से पर्दा उठाया था।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories