अंकिता पंचतत्व में विलीन: नम आंखों से दी विदाई

अंकिता पंचतत्व में विलीन: नम आंखों से दी विदाई
Please click to share News


सीएम ने कहा दोषियों को नहीं बख्शा जाएगा, परिजनों को दिलाया भरोसा

पौड़ी, 25 सितंबर 2022। श्रीनगर (पौड़ी गढ़वाल) में आज मृतक कु. अंकिता के अभिभावक, पारिवारिक सदस्यों और उपस्थित नजदीकी रिश्तेदारों की सहमति से आज अलकनंदा घाट पर मृतक कु.अंकिता का विधिवत अंतिम संस्कार किया गया। मृतक कु. अंकिता के नजदीकी रिश्तेदारों और श्रीनगर के आम जनमानस द्वारा अंकिता के परिजनों की भावना का सम्मान करते हुए सभी ने अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पूर्ण करने में पूर्ण सहयोग दिया।

मुख्यमंत्री द्वारा मृतक कु. अंकिता के अभिभावकों से दूरभाष पर बात करके उनके साथ दुख की इस घड़ी में गहरी संवेदना व्यक्त की तथा अभिभावकों को आश्वस्त किया कि इस घटना के लिए जिम्मेदार दोषी लोगों को बिल्कुल भी नहीं बख्शा जाएगा। उन्होंने कहा कि इस प्रकरण की तेजी से जांच करने के लिए एसआईटी का गठन किया जा चुका है तथा इस मामले में संलिप्त दोषी लोगों को शीघ्रता से सजा मिले इसके लिए उन्होंने फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से मुकदमे की पैरवी करने की सिफारिश भी की। मुख्यमंत्री ने अभिभावकों और पारिवारिकजनों को हरसंभव मदद देने का पूर्ण आश्वासन भी दिया। इस दौरान श्रीनगर में मृतक कु. अंकिता के अंतिम संस्कार में आयुक्त गढ़वाल मंडल सुशील कुमार, पुलिस उपमहानिरीक्षक केे. एस. नगन्याल, जिलाधिकारी डॉ विजय कुमार जोगदंडे, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक यशवंत सिंह चौहान तथा प्रशासन के अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

इस दौरान जिलाधिकारी डॉ विजय कुमार जोगदंडे और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक यशवंत सिंह चौहान ने मृतक के माता-पिता, भाई, पारिवारिक रिलेटिव को सांत्वना देते हुए शासन- प्रशासन की तरफ से हरसंभव सहयोग देने का आश्वासन दिया तथा जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने पारिवारिक सदस्यों और उपस्थित आम जनमानस द्वारा कु. अंकिता के अंतिम संस्कार में किए गए सहयोग के लिए सभी का आभार व्यक्त किया।

इस दौरान पुलिस अधीक्षक चमोली श्रीमती श्वेता चौबे, अपर पुलिस अधीक्षक कोटद्वार शेखर चंद्र सूयाल, उप जिलाधिकारी श्रीनगर अजयवीर सिंह, उप जिलाधिकारी पौढ़ी आकाश जोशी, क्षेत्राधिकारी श्रीनगर श्याम दत्त नौटियाल सहित अन्य विभागीय अधिकारी और आम जनमानस क. अंकिता के अंतिम संस्कार में शामिल रहे।


Please click to share News
Garhninad Desk

Garhninad Desk

Related News Stories