उत्तराखंडी फीचर फिल्म “माटी पहचान” का प्रेम गीत तू मेरी मी तेरी फॉर्च्यून टॉकीज मोशन पिक्चर्स के यूट्यूब चैनल पर हुआ जारी

उत्तराखंडी फीचर फिल्म “माटी पहचान” का प्रेम गीत तू मेरी मी तेरी फॉर्च्यून टॉकीज मोशन पिक्चर्स के यूट्यूब चैनल पर हुआ जारी
Please click to share News

23 सितंबर 2022 को उत्तराखंड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी  “माटी पहचान”

नोएडा, भारत। उत्तराखंडी फीचर फिल्म “माटी पहचान फिल्म से प्रेम गीत तू मेरी मी तेरी फार्च्यून टॉकीज मोशन पिक्चर्स के यूट्यूब चैनल पर ऑनलाइन रिलीज़ किया गया, इस गाने को आवाज दी हैं प्रतिभाशाली बॉलीवुड सिंगर निशांत दास अधिकारी और गायिका प्रज्ञा पात्रा ने।

फ़िल्म के सभी गाने राजन बजेली ने बनाए हैं जिनमे पहाड़ों के संगीत, संस्कृति और सुकून को महसूस किया जा सकता है। गीत के विशेष महत्व के बारे में बोलते हुए, गीत के संगीतकार और गीतकार, राजन बजेली कहते हैं, यह गाना उनके दिल के बहुत करीब है और तू मेरी मी तेरी प्रेम गीत उत्तराखंड की नई जेनेरशन का लोकप्रिय प्रेम गीत बनेगा जिसको पहाड़ों में हमेशा गुनगुनाया जाएगा।

साथ ही फिल्म के निर्माता फ़राज़ शेर का कहना की हमारी फिल्म माटी पहचान का मेरा पसंदीदा रोमांटिक गीत है। निशांत दास अधिकारी और प्रज्ञा पात्रा तू मेरी मी तेरी के मंत्रमुग्ध कर देने वाले स्वरों के साथ मेरे मित्र राजन बजली द्वारा खूबसूरती से लिखा और संगीतबद्ध किया गया है, निश्चित रूप से आपका दिल पिघल जाएगा।

तू मेरी मी तेरी सॉन्ग दो प्रेमियों के प्यार से भरपूर रोमांटिक ट्रैक है जिसमे देव माधुरी एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह से खो जाते है। यह गाना फ़िल्म के दोनों मुख्य कलाकारों करण गोस्वामी और अंकिता परिहार पर केंद्रित है और इसको उत्तराखंड की अलग अलग खूबसूरत वादियों में फ़िल्माया गया है।

हाल ही में देहरादून में ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी में आयोजित ट्रेलर लॉन्च इवेंट में आगामी उत्तराखंडी फीचर फिल्म “माटी पहचान” का आधिकारिक ट्रेलर का अनावरण 3 सितंबर 2022 किया गया। फिल्म के कलाकारों सहित पूरी फॉर्च्यून टॉकीज मोशन पिक्चर्स टीम ने भाग लिया, इस कार्यक्रम में उत्तराखंड सरकार के सिचाई पर्यटन एवं सांस्कृतिक श्री सतपाल महाराज जी की उपस्थिति थी, जिन्होंने मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया, जबकि ग्राफिक एरा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के अध्यक्ष डॉ (प्रो.) कमल घनसाला विशिष्ट अतिथि थे।

माटी पहचान अपने कठिन विषय और पहली बॉलीवुड शैली की उत्तराखंडी फीचर फिल्म के रूप में अपनी महत्वाकांक्षी स्थापना के साथ पूरे राज्य में धूम मचा रही है। अपने बहुत ही अच्छे तीन टीज़र और दो गानों के बाद फिल्म का पूरा ट्रेलर वास्तव में दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर गया जिस ने लोगो को माटी पहचान फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद श्री सतपाल महाराज जी ने ट्रेलर की भरपूर प्रशंसा की और अपने भाषण में सरकार की तरफ से हर संभव सहयोग का अश्वासन दिया। मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में फिल्म को में टैक्स फ्री करने का वादा किया। दूसरी और डॉ (प्रो.) कमल घनसाला जी ने फिल्म माटी पहचान की टीम को सफलता की शुभकामनाएं दी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्माता फराज शेर ने फिल्म को इस मुकाम तक लाने का अपना अनुभव सांझा किया। दर्शकों और उत्तराखंड के लोगो से फिल्म को अपना सहयोग देने की अपील की। माटी पहचान में नवोदित कलाकार करण गोस्वामी और अंकिता परिहार साथ ही चंद्र बिष्ट, वान्या जोशी, आकाश नेगी, पर्मेंद्र रावत, प्रकाश जोशी, रेखा पाटनी और नरेश बिष्ट जैसे उत्तराखंड के कुशल थिएटर और फिल्म अभिनेताओं का एक समूह है। इस फिल्म की कहानी मन मोहन चौधरी ने लिखी है। फिल्म की शूटिंग, सिनेमैटोग्राफर फारूक खान ने की है, फिल्म का संपादन मुकेश झा ने किया है और प्रज्ञा तिवारी फिल्म की कार्यकारी निर्माता है फ़राज शेर ने फिल्म के लिए क्रिएटिव प्रोड्यूसर के रूप में भी काम किया है।

यह फॉर्च्यून टॉकीज मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित पहली फीचर फिल्म है। फिल्म को वीके फिल्म्स द्वारा भारत के सभी सिनेमाघरों में वितरित किया जाएगा, और हंगामा डिजिटल इस फिल्म का डिजिटल मीडिया और गानों को अलग अलग म्यूजिक प्लेटफार्म पर वितरित करेगा, साथ ही

E-उत्तरांचल माटी पहचान के साथ ऑनलाइन मीडिया पार्टनर के रूप में और ओहो रेडियो फिल्म के साथ रेडियो पार्टनर के रूप में जुड़े है। माटी पहचान फिल्म की टिकट्स बुक माय शो और पेटम अप्प्स जल्दी उपलब्ध होंगी।

माटी पहचान 23 सितंबर 2022 को उत्तराखंड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories