देवी देवताओं पर अनर्गल टिप्पणी करने वाले नेता के खिलाफ करें कार्रवाई-शांति भट्ट

देवी देवताओं पर अनर्गल टिप्पणी करने वाले नेता के खिलाफ करें कार्रवाई-शांति भट्ट
Please click to share News

अंकिता मामले और देवी देवताओं के बारे में भगत की अनर्गल टिप्पणी पर भाजपा नेत्रियों की चुप्पी नहीं होगी बर्दाश्त-राणा

टिहरी गढ़वाल 13 अक्टूबर 2022। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता शांति प्रसाद भट्ट ने प्रदेश में घट रही अवांछित घटनाओं पर चिंता व्यक्त की है उन्होंने कहा कि प्रदेश में जंगलराज चल रहा है। सरकार का ध्यान महंगाई , बेरोजगारी, भ्रस्टाचार की ओर कतई नहीं है।

अभी हाल में पहाड़ की बेटी अंकिता भंडारी की हत्या कर दी जाती है। उधमसिंह नगर में पुलिस घर में घुसकर गोली मार देती मगर न तो भाजपा महिला नेत्रियों ने आवाज उठाई और न ही महिला आयोग ने कोई कदम उठाया। 

श्री भट्ट यहां जिला कांग्रेस कार्यालय में आयोजित एक प्रेस वार्ता में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि कल भी एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना उधम सिंह नगर में घटी। यूपी की पुलिस बिना उत्तराखंड पुलिस की जानकारी के भाजपा के ही एक ज्येष्ठ उप प्रमुख के घर घुसती है और उनकी पत्नी को गोली मार देती है। इस घटना की कांग्रेस घोर निंदा करती है। इससे साफ जाहिर है कि प्रदेश में जंगलराज कायम है। कहा प्रदेश में आज बहने सुरक्षित नहीं हैं। अंकिता भंडारी की हत्या की जाती है और दोषियों को कोई सजा नहीं होती है। 

भट्ट ने अफसोस जताया की भाजपा के वर्तमान विधायक पूर्व प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत हमारे देवी देवताओं पर अमर्यादित टिप्पणी करते हैं लेकिन भाजपा के अनुषांगिक संगठन बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद समेत तमाम महिला संगठन एक शब्द बोलने को तैयार नहीं है। इसके उलट जब हमारे प्रदेश प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने आवाज उठाई तो उनके खिलाफ अनर्गल बयान बाजी की जा रही है।

उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से निवेदन किया है कि बंशीधर भगत के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाए। भट्ट ने कहा कि अगर कोई मुस्लिम भाई या विपक्ष का कोई नेता हमारे देवी देवताओं के बारे में ऐसी अनर्गल बयानबाजी करता तो भाजपा के तमाम संगठन लामबंद हो जाते मगर अफसोस कि जब उनकी पार्टी का नेता ऐसा बयान देता है तो सब मौन धारण किए हैं।

भट्ट ने एक और आरोप लगाया कि भाजपा राज में संवैधानिक पदों पर बैठे लोग पद की गरिमा का ख्याल नहीं रख रहे हैं उन्हें मर्यादित रहना चाहिए ताकि पद की गरिमा बनी रहे और उनसे न्याय की उम्मीद की जा सके।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष राकेश राणा ने भी प्रदेश में घट रही अवांछित घटनाओं पर चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है और प्रदेश में अराजकता का माहौल है।

प्रेस वार्ता के दौरान कांग्रेस शहर अध्यक्ष देवेंद्र नौडियाल, मान सिंह रौतेला, खुशी लाल, जमीर अहमद आदि शामिल रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories