उत्तराखंड कलेक्ट्रेट मिनिस्ट्रियल एसोसिएशन ने विभिन्न मांगों को लेकर राजस्व सचिव से की मुलाकात

Please click to share News

देहरादून 19 नवम्बर। कलेक्ट्रेट के पुनर्गठन  को लेकर माननीय सचिव, राजस्व  श्री सचिन कुर्वे एवं उत्तराखंड मिनिस्ट्रियल संघ की प्रांतीय कार्यकारिणी के साथ  संतोषजनक वार्ता हुई। यह बात संघ के प्रांतीय अध्यक्ष केशव गैरोला ने एक बयान में कही। 

अध्यक्ष गैरोला ने कहा कि सचिव महोदय द्वारा  वर्ष 2005 से संप्रति कलेक्ट्रेट के पुनर्गठन न होने पर चिंता जाहिर की गई तथा कर्मचारियों की कलेक्ट्रेट  पुनर्गठन की  मांग को समझते हुए निस्तारण करने के लिए शीघ्र समाधान  को लेकर राजस्व परिषद से प्रस्तावित  मिनिस्ट्रियल  कार्मिकों के 122 पदों पर  चर्चा हुई । शिष्ट मण्डल द्वारा तमाम समस्याओं से उन्हें अवगत कराया गया। जिस पर सचिव सचिन कुर्वे ने सभी बिंदुओं पर सकारात्मक कार्रवाई का आश्वासन दिया गया।

वार्ता के दौरान सचिव,सचिन कुर्वे ने कलेक्ट्रेट के पुनर्गठन हेतु राजस्व परिषद से प्रस्तावित पदों के  संबंध में विस्तृत रूपरेखा तैयार करने को कहा। और इसके लिए अपर सचिव  वित्त, कार्मिक, राजस्व एवं विधि  परामर्शी के साथ-साथ, प्रांतीय संगठन के पदाधिकारियों  की मांगों का शीघ्रताशीघ्र कलेक्ट्रेट के पुनर्गठन  हेतु  प्रस्तुत प्रस्ताव पर “औपचारिक स्वीकृति” संबंधी बैठक आहूत  करने के निर्देश दिए।

वार्ता में  प्रांतीय अध्यक्ष केशव गैरोला, प्रांतीय महामंत्री नवल किशोर शर्मा, स्वराज सैनी प्रांतीय कोषाध्यक्ष एवं  डीसीएस बिष्ट, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष के साथ-साथ श्री मिगवाल आदि शामिल रहे।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories