हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम का हुआ चंबा में आगाज

हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम का हुआ चंबा में आगाज
Please click to share News

भाजपा जाति धर्म के नाम पर देश को तोड़ रही है और कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से जोड़ रही है- राकेश राणा

टिहरी गढ़वाल 29 जनवरी। आज ब्लॉक कांग्रेस कमेटी चंबा ओर नगर कांग्रेस कमेटी चंबा के संयुक्त तत्वाधान में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान का शुभारंभ किया गया ।
कार्यक्रम से पहले ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष साहब सिंह सजवाण और नगर कांग्रेस चंबा के नवनियुक्त अध्यक्ष प्रसाद जोशी का कांग्रेस जनों द्वारा भव्य स्वागत करते हुए हाथ से हाथ जोड़ो अभियान कार्यक्रम अभियान का शुभारंभ चंबा चौक पर श्री देव सुमन की मूर्ति पर माल्यार्पण करते हुए वीर गब्बर सिंह सिंह की मूर्ति पर माल्यार्पण कर बाजार में हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा करते हुए कांग्रेस जनों द्वारा आम आदमी को भारत जोड़ो यात्रा का महत्व को बताया गया।

            उपरोक्त कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा जो लोग सरकार में बैठे हैं उन्होंने देशभर में नफरत और द्वेष का माहौल बना रखा है।  ठीक इसके विपरीत कांग्रेसी नेता राहुल गांधी ने हिंदुस्तान के इतिहास में एक नजीर पेश की है कि 3 हजार 800 किलोमीटर पैदल यात्रा कर कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक पैदल ऐतिहासिक यात्रा करके कल 30 जनवरी 2023 को कश्मीर के लाल चौक पर भारत का तिरंगा मान और सम्मान के साथ फहराएंगे उन्होंने कहा राहुल गांधी ने देश भर में एकता भाईचारा प्रेम और देशभक्ति का संदेश देते हुए देश को एकता और अखंडता के सूत्र में पिरोने का संदेश दिया है । इस यात्रा में देश के 13 राज्यों से करोड़ों लोगों ने प्रतिभाग किया यह एक ऐतिहासिक और सफल यात्रा रही ।

जिला कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष शांति प्रसाद भट्ट और नरेंद्रचंद्र रमोला ने कहा कि भाजपा हमेशा समाज को जाति धर्म के नाम पर बांटने का काम करती है ठीक इसके विपरीत कांग्रेस पार्टी देश को जाति धर्म संप्रदाय से ऊपर उठकर भाई चारे के साथ प्रेम का संदेश देती है।

पूर्व प्रमुख विजय गुनसोला और पूर्व जिलाध्यक्ष सूरज राणा ने कहा की कांग्रेस हमेशा विकास की सोच लेकर आगे बढ़ती है जबकि भाजपा जाति धर्म के नाम पर देश और प्रदेश को बांटने का काम करते हैं ।

नवनियुक्त अध्यक्ष साहब सिंह सजवान और सक्ति प्रसाद जोशी ने कहा अब समय आ गया है कांग्रेस जनों को एक होकर देश की एकता और अखंडता के लिए समाज को एक माला में पिरोने का काम करना है।
नगर पालिका चंबा की अध्यक्ष सुमना रमोला और नई टिहरी नगर पालिका की अध्यक्ष सीमा कृशाली ने कहा कि भाजपा ने हर वर्ग के साथ धोखा किया है आज महिलाएं बेरोजगारी और महंगाई से त्रस्त है बेरोजगार नौजवान दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं। और भाजपा के नेता भर्ती घोटाले में व्यस्त हैं।

यह खबर भी काम की है:-

उपरोक्त कार्यक्रम में नवनियुक्त ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष साहब सिंह सजवान, नगर कांग्रेस अध्यक्ष शक्ति प्रसाद जोशी,, जिला कांग्रेस के अध्यक्ष राकेश राणा, पूर्व जिला अध्यक्ष शांति प्रसाद भट्ट, सूरज राणा ,पूर्व प्रमुख सौबन सिंह नेगी ,प्रदेश महासचिव विजय गुनसोला ,अध्यक्ष नगर पालिका सुमन रमोला, सीमा कृषाली ,दर्शनी रावत, आशी रावत ,गीता सजवान ,पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष विक्रम सिंह पवार ,नगर अध्यक्ष देवेंद्र नौटियाल, कुलदीप सिंह पंवार ,लखबीर सिंह चौहान, मूर्तजा वेग, सुरेंद्र सिंह नेगी ,वीरेंद्र सिंह नेगी, नवीन सेमवाल ,संतोष आर्य ,सोहनलाल पूर्व प्रधानाचार्य, सोहनलाल पूर्व रेंजर,दरमियान सिंह नेगी, रजनी देवी पूर्व प्रधान हरी सिंह मखलोगा, बुद्धि सिंह पवार, रवि सिंह गुसाईं सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस जन उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें:—-


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories