विपक्षी दल बेरोजगारों को भर्ती के नाम पर कर रहे हैं गुमराह-हन्नी पाठक

विपक्षी दल बेरोजगारों को भर्ती के नाम पर कर रहे हैं गुमराह-हन्नी पाठक
Please click to share News

नकल विहीन परीक्षा कराने के लिए बना कड़ा कानून

टिहरी गढवाल 22 फरवरी । उत्तराखंड सरकार ने नकल रोकने के लिए कानून में जो प्रावधान किए हैं वह पूरे भारतवर्ष में कहीं नहीं है। विपक्षी दल बेरोजगारों को भर्ती के नाम पर गुमराह कर रहे हैं। युवाओं को सरकार पर भरोसा करना चाहिए।

यह बात भाजपा प्रदेश प्रवक्ता हन्नी पाठक ने बुधवार को नई टिहरी पार्टी कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में कही। कहा कि सरकार ने अब नकल विहीन परीक्षा कराने के लिए कड़ा कानून बना दिया है। अब नकल करने और पेपर लीक करने वाली घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपियों को 10 करोड़ का जुर्माना से लेकर आजीवन कारावास की सजा का प्रावधान तक किया गया है।  कहा कि युवाओं के साथ किसी तरह कर छलावा बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भर्ती को पारदर्शी तरीके से कराने के लिए निरंतर कड़े कदम उठा रहे हैं। 

पत्रकार वार्ता में भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश नौटियाल, जिला महामंत्री उदय रावत, मीडिया प्रभारी डा.प्रमोद उनियाल, जिला उपाध्यक्ष परमवीर पंवार, मंडल अध्यक्ष गोपीराम चमोली, पूर्व मंडल अध्यक्ष विजय कठैत, अनुसूया नौटियाल, रमेश रतूड़ी, शिव सिंह बिष्ट, तौफीक अहमद, विद्या नेगी, बीना मखलोगा, उर्मिला महर, आदि मौजूद रहे ।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories