एलिट महिला एवं पुरुष राज्य स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता का दूसरा दिन

एलिट महिला एवं पुरुष राज्य स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता का दूसरा दिन
Please click to share News

मुख्यमंत्री ने रिंग में जाकर बॉक्सरों से परिचय प्राप्त कर बॉक्सरों का उत्साहवर्धन कर बाउट का किया शुभारम्भ

टिहरी गढ़वाल 26 फरवरी। बौराड़ी स्टेडियम नई टिहरी में “एलिट महिला एवं पुरुष राज्य आमंत्रण बॉक्सिंग प्रतियोगिता” के दूसरे दिन सेमी फाइनल बाउट खेली गई। माननीय मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी जी हेलीपैड की तरफ जाते समय बॉक्सिंग रिंग में बॉक्सरों को खेलते हुए देखकर अचानक बॉक्सिंग रिंग की ओर मुड गये। और रिंग में जाकर बॉक्सरों से परिचय प्राप्त कर बॉक्सरों का उत्साहवर्धन कर बाउट का शुभारम्भ किया। इस अवसर पर टिहरी विधायक किशोर उपाध्याय, श्री शक्ति लाल शाह विधायक घनसाली, देवप्रयाग  विधायक श्री विनोद कंडारी, धनोल्टी विधायक श्री प्रीतम सिंह पंवार, टिहरी जिला पंचायत

अध्यक्ष श्रीमती सोना सजवाण, जिलाधिकारी, मुख्य विकास अधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक,

गोपाल खोलिया महासचिव उत्तराखंड बॉक्सिंग संघ श्री नवनी टम्टा कोषाध्यक्ष उत्तराखंड बॉक्सिंग

एसोसिएशन, श्री जोगेन्द्र बॉरा, श्री डी०सी० भट्ट एवं जिला क्रीड़ा अधिकारी श्री संजीव पौरी ,श्री कमल नयन रतूड़ी आदि उपस्थित थे।

आज खेले बाउटस के परिणाम निम्नानुसार है।

45 से 48 किलोग्राम भार वर्ग महिला सेमीफाइनल में आज अंजली रावत पौड़ी ने पूजा कोहली उधमसिंह नगर को आरएससी के आधार पर पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया। सानवी नेगी देहरादून ने निशा बिष्ट को नॉकआउट कर फाईनल में प्रवेश किया। गायत्री कशन्याल पिथोगढ़ ने प्रिया वर्मा टिहरी को आरएससी के आधार पर फाइनल में प्रवेश किया। रीया थापा देहरादून ने ममता नैनीताल को डब्लूपी 3.2 से के आधार पर फाइनल में प्रवेश किया। पूजा फरसवाण पिथौरागढ़ ने पूनम पौड़ी को आरएससी के आधार पर फाइनल में प्रवेश किया।

46 से 48 किलोग्राम भार वर्ग पुरुष सेमीफाइनल में आज लक्ष्यदीप नैनीताल ने विशाल उधमसिंह नगर को डब्लूपी 3.2 के आधार पर पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया।

48 से 51 किलोग्राम भार वर्ग में हिमांशु गोनी चम्पावत ने मनीष मेहरा पिथौरागढ़ को डब्लूपी 2.3 के अंतर से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया। प्रमोद कुमार एसटीसी काशीपुर ने हर्षदीप नैनीताल को डब्लूपी 0.5 के अंतर से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया।

51 से 54 किलोग्राम भार वर्ग में दीपक कुमार देहरादून ने आदित्य बिष्ट पिथौरागढ़ को डब्लूपी 14 के अंतर से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया। अंकित दानू एसएच कोटद्वार ने पवन कुमार अल्मोड़ा को डब्लूपी 4.1 के

अन्तर से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया।

54 से 57 किलोग्राम भार वर्ग में संजय कुमार अल्मोड़ा ने विकास कुमार देहरादून को डब्लूपी 5.0 के अंतर से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया गगनगिरी पिथौरागढ़ ने अंशुल कुमार नैनीताल को डब्लूपी 5.0 के अंतर

से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया।

57 से 60 किलोग्राम भार वर्ग में हर्षवर्धन जोशी एसटीसी काशीपुर ने अभिषेक कुमार एसएच टनकपुर को डब्लूपी 4.1 के अंतर से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया। साहिल सिंह पौड़ी ने प्रकाश देहरादून को डब्लूपी 3.2 के अंतर से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया।

60 से 63.5 किलोग्राम भार वर्ग में कमल तड़ागी पौड़ी ने अंकित हरिद्वार को डब्लूपी 5.0 के अंतर से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया। अरमान अली उधमसिंह नगर ने शुभम देवलाल एसएच कोटद्वार को डब्लूपी 4.1 के अन्तर से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया।

63.5 से 67 किलोग्राम भार वर्ग में राहुल सिंह अल्मोड़ा ने अंकित मेहता पिथौरागढ़ को आरएसएस के आधार पर पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया। शुभम कुमार चम्पावत ने तेजस्वी हरिद्वार को एबीपी के आधार पर पराजित

फाइनल में प्रवेश किया। 67 से 71 किलो ग्राम चार वर्ग में अमन कुमार पौड़ी ने गौरव जाहिराती ने  फाइनल में प्रवेश किया।

71 से 75 किलोग्राम भार वर्ग में उदित नारायण नैनीताल ने मनोहर आरएससी

आधार पर पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया 75 से 80 किलोग्राम भार वर्ग में नितिन कुमार एसएच कोटद्वार ने आदित्य अधिकारी नैनीताल को डब्लूपी 32 के अंतर से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया।

27 फरवरी, 2023 को प्रातः 9.00 बजे फाइनल मुकाबले खेले जाएंगे तथा दोपहर 01:30 बजे पुरस्कार वितरण कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories