जियो का ट्रू 5G नेटवर्क अब रामपुर में भी उपलब्ध

जियो का ट्रू 5G नेटवर्क अब रामपुर में भी उपलब्ध
Please click to share News

यूपी 16 मार्च 2023। उत्तर प्रदेश में तेजी से फैलता जियो का ट्रू 5G नेटवर्क अब रामपुर भी पहुँच गया है। रामपुर में 5G नेटवर्क लाने वाला जियो पहला और एकमात्र ऑपरेटर है। इसी के साथ, जियो का ट्रू 5G नेटवर्क अब उत्तर प्रदेश के 20 शहरों में उपलब्ध है। इससे पहले जियो का ट्रू 5G नेटवर्क लखनऊ, वाराणसी, मेरठ, आगरा, मथुरा, मुरादाबाद, बरेली, गाजियाबाद, नोएडा इत्यादि प्रमुख शहरों में लांच हो चुका है।

रामपुर में जियो ट्रू 5G की जानकारी लोगों तक पहुँचाने के लिए आज एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमे माननीय आकाश सक्सेना विधायक, रामपुर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। इस अवसर पर सक्सेना ने कहा “मैं रामपुर में जियो ट्रू 5G नेटवर्क के शुभारम्भ पर रामपुर की जनता को हार्दिक बधाई देता हूँ और जियो को धन्यवाद देता हूँ जो उत्तर प्रदेश में बहुत तेजी से अपने 5G नेटवर्क का विस्तार कर रहा है । 5G नेटवर्क के आने से रामपुर में स्थानीय लोगों के व्यापार-व्यवसाय में भी इज़ाफ़ा होगा।”

रामपुर में जियो यूजर्स को जियो वेलकम ऑफर के तहत आमंत्रित किया जा रहा है। आमंत्रित यूजर्स को बिना किसी अतिरिक्त लागत के 1 GBPS+ स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा मिलेगा।

हाई-स्पीड, लो-लेटेंसी, स्टैंड-अलोन ट्रू 5G सेवाओं के तकनीकी लाभ अब रामपुर के लोगों और व्यवसायों को उपलब्ध है। इससे पर्यटन, विनिर्माण, एस.एम.ई, ई-शासन, शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा, कृषि, ऑटोमेशन, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, गेमिंग और आईटी के क्षेत्रों में विकास के नए अवसर खुलेंगे।


Please click to share News

Garhninad Desk

Related News Stories