विक्षिप्त महिला ने जलाई आग, दुकान का सामान खाक

विक्षिप्त महिला ने जलाई आग, दुकान का सामान खाक
Please click to share News

टिहरी गढ़वाल 23 अप्रैल 2023। डीपी उनियाल। नगर पंचायत गजा में कल रात को एक विक्षिप्त महिला ने सूरज सिंह सुकेती की दुकान के बाहर सब्जी रखने के लिए बनाये गये लकड़ियों के बने तख्तों पर आग जला दी ,जिसकी वजह से दुकान के बाहर से लगी आग अंदर तक पहुंचने से सामान जल कर खाक हो गया तथा विक्षिप्त महिला स्वयं भी झुलस गई ।

व्यापार सभा गजा अध्यक्ष विनोद सिंह चौहान ने बताया कि गजा चौराहे पर स्थित व्यापारी गौंसारी निवासी सूरज सिंह सुकेती जब लगभग 9बजे दुकान बंद करके घर चला गया तो रात में दुकान से आग की लपटें उठती देख निकटवर्ती लोगों ने उसको सूचना दी तथा पुलिस चौकी गजा को भी अवगत कराया गया, अन्य व्यापारियों ने आग बुझाने में सहयोग किया , पता चला कि एक विक्षिप्त महिला भी वहीं पर झुलसी हुई है , अनुमान लगाया जा रहा है कि उक्त महिला ने ही रात में आग जलाई है जो कि आग की लपटें बढ़ने पर अंदर तक पहुंच गई। व्यापारियों ने महिला को झुलसा हुआ देखते ही मानवीय संवेदना से 108 एम्बुलेंस सेवा को फोन किया साथ ही तब तक रविन्द्र सिंह रावत की टैक्सी से ले गए रास्ते में एंबुलेंस सेवा मिलने पर श्री देवसुमन अस्पताल नरेन्द्र नगर पंहुंचाया ।

रात में ही पुलिस चौकी प्रभारी नवीन नौटियाल ने दुकान में आ कर स्थलीय निरीक्षण किया । व्यापार सभा गजा के अध्यक्ष विनोद सिंह चौहान व मान सिंह चौहान,जय प्रकाश कोठियाल, अशीष चौहान,विजय सिंह तडियाल, सुरेन्द्र सिंह नेगी, सुरेन्द्र खडवाल, मकान सिंह चौहान, यशपाल सिंह चौहान, राजेन्द्र सिंह राणा, सहित अन्य सभी व्यापारियों ने घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए शासन प्रशासन से उचित मुआवजा देने की मांग की है ।


Please click to share News

Govind Pundir

Related News Stories